नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 के घर में लंबे समय से विनर की जंग जारी थी और इस जंग में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत दर्ज की है। सिद्धार्थ शुक्ला 13वें सीजन के विनर बन गए हैं और अपनी फीस के साथ विनर प्राइज मनी, ट्रॉफी के साथ घर लौटे हैं। यह सीजन पिछले सीजन की तुलना में ज्यादा दिलचस्प रहा और काफी लंबा भी रहा, जिसमें सिद्धार्थ समेत कई कंटेस्टेंट ने लोगों को एंटरटेन किया।

कौन रहा रनर अप?

बिग बॉस-13 की विनर रेस में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे आगे रहे। उसके बाद आसिम रियाज दूसरे स्थान पर रहे जबकि उसके बाद तीन रनर-अप में तीन फीमेल कंटेस्टेंट रहीं। आसिम के बाद शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई और आरती का नाम रहा। सिद्धार्थ शुक्ला भले ही विनर रहे, लेकिन इन चारों रनर-अप को भी बिग बॉस की तरफ से प्राइज दिया गया। ऐसे में जानते हैं इन टॉप-5 कंटेस्टेंट को क्या-क्या मिला और प्राइज मनी कितनी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

Bigg Boss Top 5 Contestants Prize

- सबसे पहला स्थान सिद्धार्थ शुक्ला का रहा, जो शो के विनर रहे। उन्हें शो की फीस के साथ ही 50 लाख रुपये विनर प्राइज मिला। इसी के साथ ही विनर सिद्धार्थ का एक स्मार्टफोन भी गिफ्ट किया गया। सिद्धार्थ लंबे समय तक शो में बने रहे, इसलिए उन्हें फीस भी सबसे ज्यादा वक्त की मिलेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A well deserved picture with the one who gave him birth and the other who has taught him the basics of life..these pictures summarise those multiple emotions aunty, Di and Sidharth felt while missing each other in those 5 long months! A picture perfect moment indeed!! . . #TeamSidharthShukla #RealSid #SidharthShukla #BB13Winner #BB13Champion #Sidhearts

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

- उसके बाद नंबर है पारस छाबड़ा का। पारस छाबड़ा भी विनर रेस में काफी लंबे समय तक बने रहे, लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त में मनी बैग लेकर शो से बाहर होने का फैसला किया। ऐसे में उन्हें फीस के साथ 10 लाख रुपये मिले, जो सिद्धार्थ शुक्ला के बाद सबसे ज्यादा है।

- पारस और सिद्धार्थ के बाद चारों रनर-अप को फीस के अलावा सबसे बड़ा प्राइज मिला। चारों रनर-अप भले ही 50 लाख रुपये जीतने में सफल नहीं रहे, लेकिन उन्हें बिग बॉस की ओर से एक ट्रैवल पैकेज ऑफर दिया गया। उन्हें किसी एक आइलैंड का ट्रिप ऑफर की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🏆

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बिग बॉस के 13वें सीजन में इन 6 कंटेस्टेंट्स को फीस के अलावा एक्स्ट्रा प्राइज दिया गया जबकि अन्य कंटेस्टेंट्स को सिर्फ फीस ही दी जाएगी। बताया जाता है कि कंटेस्टेंट्स की फीस उनकी घर में गुजारे गए दिन के आधार पर दी जाती है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस