नई दिल्ली, जेएनएन। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कुछ नये सदस्यों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी है। इनमें से एक हैं विकास फाटक जिन्हें हर कोई हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से जानते हैं। विकास बिग बॉस में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। अपने हंसमुख अंदाज़ और मज़ेदार बातों से भाऊ धीरे धीरे शहनाज़ गिल से सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट होने का खिताब भी छीन रहे हैं। आइए जानते हैं हिंदुस्तानी भाऊ से जुड़ी कुछ खास बातें।

अपनी वीडियो से सोशल मीडिया सेंसेशन बने हिंदुस्तानी भाऊ का असली नाम विकास जयराम फाटक है। विकास ने मुंबई, महाराष्ट्र में जन्म लिया है। भाऊ के फेवरेट एक्टर संजय दत्त हैं जिसके चलते उनके लुक और बॉ़डी लेंग्वेज और लहज़े में भी संजय दत्त की झलक देखने मिलती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ABOUT VIKAS FATAK AKA @hindustanibhau PLEASE LET ME KNOW IN COMMENTS @hindustanibhau Pehli fursat mein follow karo @reality_king007 @reality_king007 #princenarula #roadies #nikalpakode #squadrann #mtvroadies #biggboss #gangprince #mtvsplitsvilla #nehadhupia #mtv #mtvindia #nikhilchinapa #squadrannkillinit #gangrannvijay #raftaar #privika #love #yuvikachaudhary #humble #hindustani #varunsood #biggboss13 #splitsvillaxi #priyanksharma #bb#bigboss #himanshikhurana #shenazgill #hindustanibhau #gauharkhan

A post shared by reality show updates (@reality_king007) on

बिग बॉस में एंटर होते ही सोशल मीडिया पर विकास से जु़ड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि भाऊ ने फैमस होने से पहले अपनी जिंदगी में कई सारे उतार चढ़ाव देखें हैं। जब भाऊ छोटे थे तो उनके पिता की नौकरी चली गई थी, परिवार की जिम्मेदारी के चलते भाऊ ने शुरुआती दौर में वेटर और घर घर अगरबत्ती बेचने का काम भी किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

*देर से बनो पर जरूर कुछ* *बनो*.... *क्योकि लोग वक़्त के साथ खेरियत नही, हेसियत पूछते हैं*..

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: क्या होगा जब भिड़ेंगे घर के दो बड़े एंटरटेनर हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज़ गिल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं पोस्ट की मानें तो विकास ने पैसो की तंगी के कारण 7वीं के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी, जिसके बाद उन्होंने ट्रेनों में अगरबत्ती बेचने, और बार में वेटर बनने जैसे कई छोटे काम किए हैं। बाद में विकास मुंबई के एक लोकल अखबार में रिपोर्टर बन गए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️ Nagpur Airport ❤️ Nagpur Ko Hindustani Bhau Ka Bohot Sara Pyar ❤️ Thank You Aapne Itna Pyar Diya🙏 🇮🇳 Jai Hind 🇮🇳

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

विकास ने कार मैं बेठे हुए 2019 की शुरूआत में पुलवामा अटैक पर कमेंट करते हुए एक वीडियो बनाई थी।  विकास की विडियो रातों रात हर तरफ वायरल हो गई। इसके बाद विकास ने लगातार हिंदुस्तान के मुद्दों पर वी़डियो बनानी शुरू कर दी जो कि लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती हैं। विकास का डायलॉग पहली फुर्सत में निकल काफी फैमस है। आज विकास के यू ट्यूब अकाउंट में 1 लाख से ज्याद सब्सक्राइबर हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aap Sab ki Dua Se Mujhe Youtube Se Silver Trophy Award Mila. Thanks for your Love and Support 🙏 🇮🇳 Jai Hind 🇮🇳

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

विकास मुंबई में अपने माता पिता, पत्नी और एक बेटे के साथ रहते हैं, विकास अपने बेटे के नाम का एक एनजीओ भी चलाते हैं जिसमें वो लोगों की मदद करते हैं। बिग बॉस के शो में विकाल लोगों का खूब सारा प्यार जीत रहे हैं।

(Photo- Vikas Fhathak, Instagram)

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप