Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Finale Winner: पारस छाबड़ा ने सबसे पहले छोड़ा शो, 10 लाख रुपए लेकर हुए आउट

Bigg Boss 13 का विनर कौन होगा इस बात का ऐलान आज हो जाएगा। लेकिन फिनाले से पहले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 10:07 PM (IST)
Bigg Boss 13 Finale Winner: पारस छाबड़ा ने सबसे पहले छोड़ा शो, 10 लाख रुपए लेकर हुए आउट
Bigg Boss 13 Finale Winner: पारस छाबड़ा ने सबसे पहले छोड़ा शो, 10 लाख रुपए लेकर हुए आउट

नई दिल्ली,जेएनएन। बिग बॉस 13 का ग्रैंड़ फ़िनाले शुरू हो गया है और पूरे शबाब पर है। टॉप 6 फाइनालिस्ट में से पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर विनर की दावेदारी छोड़ दी है। सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को बज़र दबाने के लिए 30 सेकंड का समय दिया। 

loksabha election banner

पारस से सलमान ने जब पूछा तो उन्होंने कहा कि वो अपनी मर्ज़ी से शो में आये हैं और अपनी मर्ज़ी से जा रहे हैं। पारस ने स्वीकार किया कि उन्हें आरती सिंह सबसे अधिक मजबूत लग रही हैं। पारस ने कहा कि उन्होंने अपनी मम्मी को नाराज़ लग रही हैं, क्योंकि वो मना कर रही थीं। हालांकि पारस की मॉम ने कहा कि उसने सही किया है। सलमान ने भी पारस के फ़ैसले पर मुहर लगा दी, क्योंकि वो विनर की रेस में नहीं हैं। अब फाइनल मुकाबले में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, शहनाज़ गिल, आरती सिंह और रश्मि देसाई बचे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Winner Live ग्रैंड फ़िनाले जारी, पारस छाबड़ा ने आरती को बताया विनर

हालांकि यह ख़बरें दिन में ही आ गयी थीं कि पारस 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ देंगे। हर सीजन की तरह इस सीजन में भी ‘बिग बॉस’ के घर में पैसों का बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। सभी ने वो रकम लेने से इनकार दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो से जाने का फैसला लिया। 

 

View this post on Instagram

Aa gaya hai the Bigg day for the Bigg decision of the most entertaining season ever! Watch the #BB13Finale tonight at 9 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan #BB13GrandFinale

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

गूगल ने बताया पारस को विनर :

पारस ने 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस का घर छोड़ा ये तो पता चल जाएगा। लेकिन गूगल ने दिन में पारस को विनर बता दिया था। 

पारस से पहले आसिम रियाज़ के शो छोड़ने खबरें या रही थीं हालांकि उनकी टीम ने ये साफ कर दिया था कि आसिम पैसे लेकर शो नहीं छोड़ रहे हैं। आसिम के शो छोड़ने की खबरें अफवाह हैं। आसिम के ट्विटर पर अकाउंट पर एक ट्वीट में लिखा गया, ‘इन खबरों पर बिल्कुल यकीन न करें कि आसिम पैसों का बैग लेकर बाहर हो गए। सिर्फ आपका ध्यान भटकाने के लिए ये खबरें फैलाई जा रही हैं। हमारे चैंपियन के लिए वोट करते रहें और उसे विनर बनाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.