Move to Jagran APP

Mujhse Shaadi Karoge: कंटेस्टेंट और शहनाज़ के बीच 'लेवल' को लेकर हुई बहस, गुस्से में सना बोलीं 'आप ये शो डिजर्व नहीं करते'

Mujhse Shaadi Karoge कलर्स के नए शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज़ कौर गिल से शादी करने आए कंटेस्टेंट डॉक्टर मयंक अग्निहोत्री उन्हीं से भिड़ गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 03:56 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:07 PM (IST)
Mujhse Shaadi Karoge: कंटेस्टेंट और शहनाज़ के बीच 'लेवल' को लेकर हुई बहस, गुस्से में सना बोलीं 'आप ये शो डिजर्व नहीं करते'
Mujhse Shaadi Karoge: कंटेस्टेंट और शहनाज़ के बीच 'लेवल' को लेकर हुई बहस, गुस्से में सना बोलीं 'आप ये शो डिजर्व नहीं करते'

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के नए शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज़ कौर गिल से शादी करने आए कंटेस्टेंट डॉक्टर मयंक अग्निहोत्री उन्हीं से भिड़ गए। अब शहनाज़ से भिड़ने का अंजाम क्या होगा ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा, लेकिन हुआ क्या? और दोनों किस बात पर भिड़ गए ये हम आपको बताते हैं। कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शहनाज़ और पारस कंटेस्टेंट्स से कुछ टास्क करने के लिए कह रहे हैं।

loksabha election banner

शहनाज़ ने दिया ये टास्क और भिड़ गए मयंक :

वीडियो में दिख रह है कि शहनाज़ कंटेस्टेंट्स कहती हैं कि मैं आपको सज़ा देना चाहती हूं। शहनाज़ कहती हैं, अब मैं आपसे पागलपंती चाहती हूं, समझदारी मैंने बहुत देख ली अब मैं पागलपंती देखना चाहती हूं। कुछ भी करिए मेकअप करिए, अपने आपको मारिए चाहें कुछ भी करिए लेकिन मुझे फुल एंटरटेनमेंट चाहिए'। शहनाज़ की बात सुनकर मयंक टास्क करने से इनकार करते देते हैं और कहते हैं कि 'ये मैं नहीं कर सकता है मेरा एक लेवल है मैं उससे नीचे नहीं जा सकता'। जवाब में शहनाज़ कहती हैं, ‘लेवल की बात मत करना क्योंकि यहां सब एक ही लेवल पर हैं। आप समझदार हैं, आप जो भी हैं अपने घर में होंगे, आपके अंदर इगो प्रॉब्लम बहुत है। आप ये शो ही डिजर्व नहीं करते'। इसके बाद मयंक शहनाज़ को मनाएंगे या नहीं ये आज के एपिसोड में पता चलेगा।

 

View this post on Instagram

@shehnaazgill aur @parasvchhabrra ke saath date par jaane ke liye contestants ko mili punishment! Kya isse badlega ghar ka mahaul? Dekhiye #MujhseShaadiKaroge mein aaj raat 10:30 baje sirf #Colors par. #ShehnaazKiShaadi #ParasKiShaadi Anytime on @voot.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पारस ने जसलीन से करवाया ये टास्क :

इसके बाद पारस जसलीन को टास्क देते हैं कि वो हर कंटेस्टेंट की एक-एक गलतफहमी बताएं और साथ में एक-एक गुब्बारा फोड़ें। इसके बाद जसलीन टास्क करती हैं और बलराम, संजना और अंकिता पर जमकर बरसती हैं। जसलीन, बलराम तो बदतमीज़ बताती हैं, संजना को इरीटेटिंग और अंकिता को बहनजी बताती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.