नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रह रहे कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा खूब चर्चा में हैं। उनकी लव लाइफ, उनके गुस्से और फ्लर्ट पर बातें हो रही हैं। हाल में उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड आकांक्षा पुरी को लेकर भी एक चौंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह आकांक्षा के साथ ब्रेकअप करना चाहते हैं। हालांकि आकांक्षा का कहना है कि पारस का बर्ताव बिग बॉस में उनके गेम प्लान का हिस्सा है। पारस ने कहा है कि वह उनसे शादी करेंगे। अब पारस छाबड़ा को लेकर नया खुलासा हुआ है। पर यह उनकी लव लाइफ को लेकर नहीं है। 

सड़क पर आ गए थे शिवम बब्बर

स्पाटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना एक साल पुरानी है। जैसा कि हमने बिग बॉस के घर में देखा है कि पारस का उनके गुस्से पर काबू नहीं रहता है। अक्सर उनका टेंपर लूज हो जाता है। एक साल पहले भी पारस के साथ ऐसा ही हुआ था। तब वह मलाड में अपने फ्लैट में एक रियालिटी शो के कंटेस्टेंट शिवम बब्बर के साथ रहते थे। एक दिन गुस्से में पारस ने शिवम बब्बर को घर से बाहर फेंक दिया। जबकि फ्लैट के डिपाजिट में शिवम और पारस का बराबर का हिस्सा था। बाद में शिवम को अपना डिपाजिट छोड़ना पड़ा। शिवम सचमुच सड़क पर आ गए थे। 

विकास गुप्ता ने की शिवम की मदद

शिवम बब्बर का हालत देखकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने उनकी मदद की। निर्देशक ने उन्हें तब तक अपने स्टूडियो में रहने दिया जब तक उन्होंने अपने लिए घर नहीं ढूंढ लिया। शिवम एक स्ट्रग्लिंग एक्टर और सिंगल भी थे, इसलिए फ्लैट खोजना उनके लिए आसान भी नहीं था। वह 10 से 12 महीने तक विकास गुप्ता के स्टूडियो में रहे। इसके बाद जाकर उन्हें फ्लैट मिला। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस