नई दिल्ली, जेएनएन। 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने अरहान खान  की शादी और बच्चे से जुड़ा जो खुलास किया वो न सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड रश्मि देसाई के लिए, बल्कि दर्शकों के लिए भी काफी शॉकिंग था। इस 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने रश्मि को बताया कि अरहान खान शादीशुदा हैं और उनके पास एक बच्चा भी है। अरहान की शादी के बारे में रश्मि जानती थीं, लेकिन बच्चे वाली बात सुनकर वो शॉक्ड रह गई थीं। अरहान ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन रश्मि बुरी तरह टूट गईं इसके बाद सलमान खुद घर के अंदर गए और दोनों को समझाया। लेकिन अब अरहान ने रश्मि को लेकर शो के अदंर एक दावा किया है। 

अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अरहान, शेफाली बग्गा को रश्मि देसाई के बारे में बता रहे हैं। अरहान बता रहे हैं कि जब रश्मि देसाई उनसे मिली थीं तब उनके अकाउंट में ज़ीरो बैलेंस था। अरहान ने बताया, वहां से लेकर यहां तक वो रश्मि देसाई को कैसे  लाए हैं यो वो ही जानते हैं। इतना ही नहीं अरहान, रश्मि के लिए कह रहे हैं कि 'जब वो उनसे मिले थे तब रश्मि रोड पर थीं, वो उनका हाथ पकड़कर यहां उन्हें यहां तक लाए हैं'।

अरहान की बातों को सीक्रेट रूम में बैठे सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा भी सुनते हैं। वो उनका मज़ाक बनाते हैं। पारस कहते हैं कि घर के अंदर जाने के बाद वो रश्मि को ये सब बताएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@arhaankhaan ki baaton par kar rahe hai @realsidharthshukla aur @parasvchhabrra discussion! Kya Paras bata denge @imrashamidesai ko saari sacchayi? Watch this tedhapan tonight at 10:30 PM! Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि अरहान को लेकर बीते दिनों एक खबर भी आई थी कि उन्होंने रश्मि के बैंक बैलेंस का मिस यूज़ किया है। सूत्र ने पिंकविला को बताया था कि रश्मि अरहान पर भरोसा करती हैं और बिग बॉस में एंट्री करने से पहले उन्होंने अरहान को अपने बैंक अकाउंट की डिटेल और घर की पूरी छुट दी हैं। सूत्र ने दावा किया था कि अरहान ने घर के बाहर रश्मि के पैसे का दुरुपयोग किया और उनकी सेविंग्स खर्च की। जबकि रश्मि को बिग बॉस के घर के अंदर होने के कारण इस बात की भनक तक नहीं है।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस