Move to Jagran APP

Big Boss 13 First Day First Show Review: फास्ट फॉरवर्ड मोड में चलेगा यह टेढ़ा सीज़न, कंटेस्टेंट्स के सामने अनदेखी चुनौतियां

Big Boss 13 First Day Review बिग बॉस 13 का धमाकेदार आग़ाज़ हो चुका है। शो का इसके फ़ैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। जानिए कैसा रहा इस लोकप्रिय शो का पहला एपिसोड।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 01:00 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 02:38 PM (IST)
Big Boss 13 First Day First Show Review: फास्ट फॉरवर्ड मोड में चलेगा यह टेढ़ा सीज़न, कंटेस्टेंट्स के सामने अनदेखी चुनौतियां
Big Boss 13 First Day First Show Review: फास्ट फॉरवर्ड मोड में चलेगा यह टेढ़ा सीज़न, कंटेस्टेंट्स के सामने अनदेखी चुनौतियां

हर्षित हर्ष, नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े रियलिटी शोज़ में शामिल Big Boss 29 सितंबर से शुरू हो गया है। इस नए सीजन यानी की सीजन 13 में कई नई चीजें देखने को मिली हैं। बिग बॉस के जाने-माने होस्ट और बॉलीवुड के दंबग खान ने इस शो को फास्ट फॉरवर्ड शो बताया है। इस शो में पिछले सभी सीजन के मुकाबले कई थ्रिल्स देखे जा सकते हैं। इसमें कंटेस्टेंट के काम बांटने से लेकर एलिमिनेशन प्रक्रिया में भी बदलाव किया गया है।

loksabha election banner

बदल गया फॉर्मेट

शो के फॉर्मेट में तो बदलाव किया ही गया है, साथ ही साथ इसमें गदर गर्ल अमीषा पटेल को बिग बॉस हाउस के लैंडलॉर्ड के तौर पर पेश किया गया है। यानी कि इस पूरे सीजन में वो घरवालों पर हुकुम चलाने वाली हैं। पहले एपिसोड में हर बार की तरह ही कंटेस्टेंट को इंट्रोड्यूस करने के साथ-साथ घर में एंट्री कराने की प्रथा को तो बरकरार रखा ही गया, लेकिन इस बार लेडीज फर्स्ट के नारे को बुलंद करते हुए सभी फीमेल कंटेस्टेंट को घर में पहले एंट्री दी गई है।

स्टेज पर वैसे तो मेल कंटेस्टेंट को सबसे पहले बुलाया गया, लेकिन बिग बॉस के घर में सबसे पहले एंट्री माहिरा शर्मा ने मारी। माहिरा शर्मा ने आते ही शो में तड़का लगाया। अपने बोलने की शैली से लेकर असीम रियाज को भाई बनाने के इंसिडेंट ने पहले दिन ही इस रियलिटी शो को एक नया फ्लेवर दे दिया है।

कैसी होगी कंटेस्टेंट्स के बीच कैमिस्ट्री 

Big Boss Season 13 के कंटेस्टेंट्स सबसे पहले हम जानते हैं इस सीजन के सभी 13 कंटेस्टेंट के बारे में। इन सभी प्रतियोगियों को अलग-अलग फील्ड्स से लिया गया है। पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी टीवी के स्टार्स के बीच में कैमिस्ट्री देखी जा सकती है। इस सीजन में टीवी के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्य के अलावा कई रियलिटी शोज के राइटर सिद्धार्थ डे को प्रतियोगी के तौर पर घर में एंट्री मिली है।

टीवी की बात चल रही है तो टीवी न्यूज चैनल की एंकर शेफाली बग्गा को भी इस 13वें सीजन में स्पेशल सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल किया गया है। इसके अलावा स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो के वीनर और कंटेस्टेट रह चुके पारस छाबड़ा को भी शामिल किया गया है। वहीं, गोविंदा की भांजी और कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक की बहन आरती शर्मा को भी बिग बॉस सीजन 13 में जगह मिली है। इन सभी बड़े नामों के अलावा सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के छोटे भाई अबु मलिक, माहिरा शर्मा, कोइना मित्रा, दलजीत कौर और असीम रियाज को कंटेस्टेंट बनाया गया है।

First Day First Show में सुलगी चिंगारी

First Day First Show में इन सभी कंटेस्टेंट की घर में एंट्री तो हुई ही, साथ ही साथ पहले दिन ही पता चल गया कि ये सीजन कैसा होने वाला है। इस सीजन में कंटेस्टेंट के बीच में नोक-झोंक से अलावा इंटरटेनमेंट का भी तड़का लगने वाला है। इस फास्ट फॉरवर्ड सीजन के लिए इन सभी कंटेस्टेंट को पहले से ही आगाह कर दिया गया है, ताकि ये सभी कंटेस्टेंट इस सीजन को और भी रोमांचक बना सके। पहले दिन ही पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच नोंक-झोंक देखने को मिल गयी। इन दोनों के बीच में ये नोंक-झोंक आगे भी चलने वाली है, इसका अंदाजा लगाया अभी से लगाया जा सकता है।

काम से बनेगी पहचान और शो में जगह

पहले दिन कामों के डिस्ट्रीब्यूशन के दौरान ज्यादातर लेडीज कंटेस्टेंट्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपने काम के लिए पार्टनर चुना है। उनके पास घर के सबसे ज्यादा काम हैं, जैसे की सुबह से शाम तक वो किचन में देबोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई का साथ देंगे। वहीं, वो बेडरूम क्लिनिंग में भी अपना हाथ बटाएंगे। जैसा कि पहले दिन के फॉर्मेट से पता चला है, जिस कंटेस्टेंट के पास कम काम होंगे, उन्हें डिसएडवांटेज मिलेगा। ऐसे में अबु मलिक के पास कोई काम नहीं है और उन्हें डिसएडवांटेज मिला है।

ये डिसएडवांटेज उनको एलिमिनेशन के लिए भी नोमिनेट कर सकता है। हालांकि, ये तो शो के अगले एपिसोड्स में पता चलेगा। पहले दिन की यूएसपी असीम रियाज और पारस छाबड़ा के बीच नोंक-झोंक नहीं, बल्कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के BFF (बेड फ्रेंड फॉरेवर) बनने वाली बात रही। दोनों ही पहले को-एक्टर रह चुके हैं। ऐसे में बिग बॉस का ये सीजन इन्हीं दोनों टीवी स्टार्स के इर्द-गिर्द घूमने वाला है। इस शो में एडेड एलिमेंट के तौर पर देबोलीना भट्टाचार्य और कोइना मित्रा को देखा जा सकता है।

वहीं, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज की नोक-झोंक भी शो की टीआरपी बढ़ा सकती है। कोइना मित्रा और दलजीत कौर कुछ खास नहीं लगीं। हालांकि, माहिरा शर्मा ने असिम रियाज को भाई बनाकर नया दांव खेला है। इस शो में इन दोनों के रिश्ते पर भी दर्शकों की नजर रहने वाली है। ओवरऑल कहा जाए तो इस नए सीजन में दर्शकों के पास मनोरंजन के साथ-साथ मसाले नए फ्लेवर में मिलेंगे। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता रहेगा, इन घरवालों के असली किरदार निखर कर सामने आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.