Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने जालीदार मोनोकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बार-बार देखी जा रही हैं तस्वीरें

अभिनेत्री मोनालिसा एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। मोनालिसा अपनी बोल्डनेस की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच एक बार फिर से नजर फेस एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों से इंटरने पर आग लगा दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 06:10 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 06:10 PM (IST)
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने जालीदार मोनोकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बार-बार देखी जा रही हैं तस्वीरें
Photo Credit : Monalisa Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Monalisa Bold Bikini Photo: भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी एक्टिंग से लाखों करोड़ों फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा को आज कौन नहीं जानता है। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिनी जाती हैं। अब तक के करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्टिंग के साथ मोनालिसा अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वो अक्सर आपनी हाॅट तस्वीरों से लेकिन बिकिनी फोटोज पोस्ट कर फैंस की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को क्रेजी बना रही हैं। इन तस्वीरों में उनका हाॅट अंदाज चर्चा में बना हुआ है।

loksabha election banner

जालीदार मोनोकिनी पहन दिखाया हाॅट लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही मोनालिसा ने अपने बोल्ड अंदाज से लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ाई हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिस ने लाइट ब्लू कलर की जालीदार मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। फोटोज में मोनालिसा का समंदर के किनारे स्वीमिंग पूल पर बैठकर पोज दे रही हैं। तो किसी में वो खड़े होकर। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

मेनालिस की इन तस्वीरों पर कमेंट्स कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। इस पर यूजर्स उन्हें हॉटएफायर और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

'स्मार्ट जोड़ी' में आए थे नजर

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा और विक्रांत रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आए थे। उनके अलावा इस रियलिटी शो में भाग्य श्री और हिमालय, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी, गुम है किसी के प्यार में फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रहे क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत अपनी वाइफ विद्या के साथ नजर आ आए थे। लेकिन इस शो की ट्राॅफी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने जीती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.