नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस हर तरह से लोगों के जीवन को प्रभावित कर रहा है। इस खरतनाक महामारी ने कई लोगों की जिंदगी को निगल लिया है। हालात यह हो गए हैं कि कोरोना वायरस के डर से लोग अपनी निजी जिंदगी से जुड़े जरूरी काम करने से भी बच रहे हैं। इतना ही नहीं लोग अपने परिवार के बारे में भी सोचकर काफी चिंतित है। इस बीच अपने परिवार के बारे में सोचकर मशहूर कॉमेडियन और अभिनेत्री भारती सिंह फूट-फूटकर होने लगी हैं।

दरअसल हाल ही में टीवी के रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में एक कंटेस्टेंट ने सच्ची घटना पर परफॉर्मेंस दी। कंटेस्टेंट ने एक ऐसी मां की कहानी पर परफॉर्मेंस दी, जिसका 14 दिन का बच्चा कोरोना वायरस की वजह से मर जाता है। इस परफॉर्मेंस को देखकर 'डांस दीवाने 3' के सेट पर मौजूद जज और अन्य लोग भावुक हो जाते हैं। वहीं शो की होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी भावुक हो जाते हैं।

कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद भारती सिंह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वह रोते हुए बताती हैं कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से वह अपने परिवार को शुरू करने के लिए तैयार नहीं है। भारती सिंह कहती हैं, 'हम एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमें परिवार शुरू करने का मन नहीं है। हम जानबूझकर बच्चा पैदा करने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह बात करते हुए भारती सिंह का वीडियो कलर टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में भारती सिंह यह बात कहने के बाद फूट-फूटकर रोने लगती हैं। इससे पहले भारती सिंह अपनी मां को लेकर 'डांस दीवाने 3' के सेट पर भावुक हो गई थीं। भारती सेट पर सोनू सूद के सामने कोरोना और मां को लेकर बात करते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

भारती सिंह कहती हैं, 'यह कोरोना इतना रुला रहा है इतनी जाने ले रहा है कि खुद की मम्मी कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। जब मम्मी का फोना आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई है। वह रोती थीं मेरे को यह डर लगता था कि कहीं मेरे को कोई फोनो तो नहीं आएगा। इसने इतना तोड़ दिया है सर कोरोना ने।'  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021