Move to Jagran APP

2 माह के बेटे को ले Goa Trip पर निकले Bharti और Harsh, लाडले की पहली जर्नी का वीडियो किया शेयर

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa)अपने नन्‍हे बेटे को लेकर गोवा की सैर करने गए हैं। अपने बच्‍चे की पहली जर्नी का वीडियो भी उन्‍होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। उनका बेटा गोला अब 2 माह का हो चुका है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 08:51 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 10:34 AM (IST)
2 माह के बेटे को ले Goa Trip पर निकले Bharti और Harsh, लाडले की पहली जर्नी का वीडियो किया शेयर
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने 2 माह के बेटे को लेकर गोवा के सैर करने गए हैं

नई दिल्‍ली, जेएनएन। कामेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) उन सेलेब्रिटीज में से हैं जो अपनी जिंदगी के हर खुशनुमा पल का फैंस के साथ शेयर कराना पसंद करती हैं। भारती ने अपनी शादी, प्रेग्‍नेंसी न्‍यूज और उसके बाद बच्‍चे के जन्‍म तक की खबरें इंटरनेट मीडिया के जरिये अपने फैंस तक पहुंचायी है। अब ताजा खबर ये है कि भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) अपने गोले को लेकर गोवा जा रहे हैं। बता दें कि भारती ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्‍म दिया था अब उनका बच्‍चा 40 दिन का हो चुका है जिसे लेकर दोनों गोवा ट्रिप पर निकल चुके हैं। भारती ने बेटे की पहली जर्नी का वीडियो यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है, साथ ही अपने इस पहले एक्‍सपीरियंस के बारे में भी बताया है।

loksabha election banner

भारती और हर्ष दोनों साथ में एक यूट्यूब चैनल ‘Life of Limbachiyaas (LoL)’ चलाते हैं। 26 मई 2022 को भारती ने एक व्‍लाग अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे गोला की पहली जर्नी दिखाई है। दोनों अपने लाडले को लेकर अपने वेडिंग डेस्टिनेशन जा रहे हैं। वीडियो में भारती उस रिजार्ट के बारे में बता रही हैं जहां उनकी शादी का आयोजन हुआ था। भारती और हर्ष ने 2018 में शादी की थी।

अब तक छुपा रही हैं बच्‍चे का नाम

भारती और उनके पति हर्ष ने अभी तक न तो अपने बच्‍चे का चेहरा दिखाया है और नही उसका नाम बताया है। दोनों अपने बेटे को प्‍यार से गोला कहकर पुकारते हैं, हालांकि बच्‍चे का ये नाम भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी उनके बच्‍चे का असली नाम जानने और पहली झलक पाने को को बेहद उत्‍सुक हैं।

12 दिन बाद ही काम पर लौट आयी थी भारती

3 अप्रैल को बेटे को जन्‍म देने के बाद उसके 12 दिन बाद ही भारती काम पर लौट आयी थीं। भारती का काम के प्रति जज्‍बा देख हर कोई हैरान था। हालांकि इसके लिए भारती और हर्ष को इंटरनेट मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था लेकिन इसका जवाब दे भारती ने सबकी जुबान बंद कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.