Move to Jagran APP

Deepesh Bhan Death: 'भाभी जी घर पर हैं' के 'मलखान' दीपेश भान का निधन, 2021 में हुई थी मां की मौत

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Deepesh Bhan Passes Away भाभी जी घर पर हैं शो के बेहद चर्चित कलाकार दीपेश भान का एक हादसे में निधन हो गया है। उनकी मृत्यु से पूरे टीवी जगत में शोक की लहर है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 23 Jul 2022 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2022 11:42 AM (IST)
Deepesh Bhan Death: 'भाभी जी घर पर हैं' के 'मलखान' दीपेश भान का निधन, 2021 में हुई थी मां की मौत
Bhabhi ji ghar par hain malkhaan deepesh bhan Dies

नई दिल्ली, जेएनएन। भाभी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले 41 साल के एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। खबरों के अनुसार दीपेश क्रिकेट खेल रहे और अचानक गिर गए मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोशल मीडिया पर मलखान के फैंस के बीच शोक की लहर है। टीवी जगत के कलाकार भी इस हादस से सदमे में हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by (Malkhan) Bhabhijigharparhai (@deepeshbhan)

दीपेश भान के निधन की पुष्टि भाभी जी घर पर हैं के असिस्टेंट डायरेक्टर वैभव माथुर ने भी की है। उन्होंने कहा कि हां अब मलखान हमारे बीच नहीं रहे, मुझे कुछ नहीं बोलना क्योंकि बोलने के लिए कुछ बचा ही नहीं हैं। इसके साथ ही कविता कौशिक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- वो एफआईआर शो के अहम सदस्य थे, वो बहुत ही हेल्दी थे। उन्होंने कभी ना शराब पी और ना ही सिगरेट को हाथ लगाया। बता दें कि बिते साल ही दीपेश ने अपनी मां को खोया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

दीपेश ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद नेश्नल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग का कोर्स किया था। उन्होंने एफआईआर से पहले 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', भूतवाला सीरियल 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' में नजर आ चुके थे। दर्शक दीपेश भान की एक्टिंग के कायल थे। इसके साथ ही दीपेश आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.