नई दिल्ली, जेएनएन। Beyhadh2:  सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'बेहद' ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। शो के मुख्य किरदार माया ने हर घर में अपनी छाप छोड़ दी थी। बताया जा रहा है कि 'बेहद' का दूसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं लेकिन इस बार माया का दमदार किरदार निभाने वाली जेनिफर इस शो का हिस्सा नही होंगी। उनके किरदार को निभाने के लिए 'नागिन 3' की एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है।

अपने माया के दमदार किरदार और दिल छू जाने वाले डायलॉग डिलीवर साथ जेनिफर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का परिचय दिया था, लेकिन बताया जा रहा है कि 'नागिन 3' में नजर आ चुकीं सुरभि ज्योति अब बेहद 2 में नजर आएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#shravani #naagin3

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

यह भी पढ़ें: टेलीविज़न की 5 सबसे स्टाइलिश बहुओं को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

सुरभि ज्योति ने सीरियल 'कुबूल है' से फेम हासिल किया था। जिसके बाद वे कलर्स के शो 'नागिन3' में नज़र आने लगीं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार सुरभि की पॉपुलेरिटी और एक्टिंह स्किल्स को देखते हुए उन्हे जेनिफर की जगह रखा गया है। एक रिपोर्ट में तो ये तक बताया गया है कि जैनिफर और शो के प्रोड्यूसर्स के बीच फीस को लेकर कुछ अनबन हो गई थी जिसके कारण जैनिफर ने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Well aren’t I a ray of pitch black?! Welcome to the Darkside.

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

बेहद के पहले सीजन में मेल लीड रोल निभाने वाले कुशल टंडन भी इस शो का हिस्सा नही होंगे। बताया गया है कि 'नामांकरण' सीरियल के मुख्य किरदार विराफ पटेल अब बेहद 2 में कुशल की जगह लेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

What the door says! #NationIsBAE #MonicaOnAMission #CodeM

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

फिलहाल जैनिफर ALT बालाजी की वेब सीरीज़ 'कोड एम' से अपना डिजीटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज में जैनिफर मैजर मोनिका मेहरा के किरदार में नज़र आने वाली हैं। जैनिफर के फर्स्ट लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप