Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: पोहे को लेकर कंटेसटेंट्स में हुई भयंकर लड़ाई, तिलमिलाए घरवालों ने कैमरे में दे डाली ये धमकी

Bigg Boss 17 फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन शुरू हो चुका है। इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक धुरंधर आए हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर यूट्यूब की दुनिया के बादशाहों को भी बुलाया गया है। वहीं बिग बॉस 17 के शुरुआती एपिसोड में लड़ाई-झगड़े का दौर शुरू हो गया है। घरवालों के बीच खाने को लेकर भयंकर लड़ाई हो गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 17 Oct 2023 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2023 06:35 PM (IST)
Fight in Bigg Boss 17. Photo Credit: Bigg Boss Tak Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स ने अपना-अपना धमाका करना शुरू कर दिया है। इस बार के सीजन में काफी कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखने को मिल रहा है। शो की शुरुआत ही कुछ कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े और पर्सनल मुद्दों को बाहर लाने से हुई है। लेकिन 'बिग बॉस 17' में लड़ाई झगड़े की ये तो छोटी सी शुरुआत थी। असली पिक्चर तो अभी बाकी है।

'बिग बॉस 17' में शुरू हुई किचन फाइट

'बिग बॉस 17' में हर बार कंटेस्टेंट्स के बीच भयंकर तरीके से किचन फाइट होती है। किसी को कुछ बनाना होता है, तो किसी को कुछ। इस बार भी कुछ ऐसा ही होते देखने को मिलने वाला है। 'दिल', 'दिमाग' और 'दम' के बीच बंटे कंटेस्टेंट्स में ड्यूटी को लेकर लड़ाई झगड़े शुरू हो चुके हैं। बिग बॉस लाइव फीड में सदस्यों के बीच ब्रेकफास्ट बनाने को लेकर झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि कंटेस्टेंट्स को नेगेटिव माहौल में रहने के बारे में दोबारा सोचना पड़ गया।

पोहे को लेकर हुआ विवाद

लाइव फीड में देखा गया कि फिरोजा खान, रिंकू धवन और जिग्नेश वोरा ब्रेकफास्ट बना रहे थे। फिरोजा पोहा बना रही थीं और उसमें उन्होंने जीरा और राई डाल दिया था, जो कि उन्हें नहीं करना था। रिंकू यह सब देख रही थीं, लेकिन उन्होंने उन्हें करेक्ट नहीं किया। जब फिरोजा ने मदद मांगी, तो रिंकू ने ये कहकर इंकार कर दिया कि ये एक टास्क है और अगर वह अपनी ड्यूटी ढंग से नहीं कर सकतीं, तो उन्हें इसे लेना नहीं चाहिए था।

मैटर यहीं खत्म नहीं हुआ। फिरोजा ने कहा कि रिंकू उन्हें उनकी गलती बता सकती थीं। अगर वो ऐसा करतीं, तो उन्हें अच्छा लगता। इतना सुनते ही रिंकू तिलमिला गईं और दोनों के बीच शब्दों का वॉर शुरू हो गया। जिग्ना वोरा और रिंकू धवन ने फिरोजा को काफी कुछ सुनाया।

घरवालों ने निकाली भड़ास

घर में इतना बड़ा झगड़ा देख बाकी घरवालों का गुस्सा फूट पड़ा। सना रईस, सनी आर्य और अरुण ने ब्रेकफास्ट खाने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, ''इतनी नेगेटिविटी से खाना मिलेगा, तो हमें खाना ही नहीं है।''

कब और कहां देख सकते हैं शो?

'बिग बॉस 17' की शुरुआत 15 अक्टूबर से हुई है। शो को सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार को रात 9 बजे देखा जा सकता है। वहीं, ऑनइलाइन व्यूअर्स इसे जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं। इसके अलावा वोडाफोन पर भी इस शो को देखा जा सकता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.