Move to Jagran APP

Bigg Boss शो से निकलने के बाद लोग कराते हैं थेरेपी, अपूर्वा अग्निहोत्री की पत्नी शिल्पा का दावा

Shilpa Saklani On Bigg Boss बिग बॉस 7 में साथ नजर आए शिल्पा सकलानी और अपूर्वा अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि बिग बॉस से निकले लोग थेरेपी लेते नजर आए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 25 Mar 2023 09:34 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 09:34 PM (IST)
Bigg Boss शो से निकलने के बाद लोग कराते हैं थेरेपी, अपूर्वा अग्निहोत्री की पत्नी शिल्पा का दावा
Shilpa Saklani On Bigg Boss: शिल्पा सकलानी ने एक खुलासा किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shilpa Saklani On Bigg Boss: बिग बॉस 7 में साथ नजर आए अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी ने अब एक इंटरव्यू दिया है। गौरतलब है कि यह दोनों टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल में से एक है। दोनों 18 वर्ष की शादी के बाद 3 दिसंबर 2022 को माता-पिता बने हैं। दोनों इसे लेकर काफी खुश हैं। अब दोनों ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है।

loksabha election banner

अपूर्वा और शिल्पा ने बिग बॉस 7 की जर्नी के बारे में बात की है

इसमें उन्होंने बिग बॉस 7 की अपनी जर्नी के बारे में बात की है। गौरतलब है कि इस शो में दोनों ने साथ में भाग लिया था। शुरुआत में दोनों बताते हैं कि दोनों को शो मेकर से भाग लेने के लिए फोन आया था लेकिन दोनों ने सातवें सीजन में जाने का निर्णय लिया। दोनों को इसके पहले अलग-अलग बुलाया जाता था। इसके चलते उन्होंने इसे मना कर दिया था लेकिन जब दोनों को कपल के तौर पर बुलाया गया, तब दोनों ने साथ में जाने का निर्णय लिया।

'बिग बॉस से निकलने के बाद हमने बहुत लोगों को थेरेपी लेते देखा है'

दोनों ने इस अवसर पर बताया कि उनकी बिग बॉस की जर्नी अच्छी नहीं रही। उन्होंने यह भी कहा कि वे इस शो को लेकर उत्साहित नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि वे जानते थे कि नाम, पैसा और शोहरत कमाना बहुत मुश्किल काम है लेकिन 3 महीने में इन्हें आप बिग बॉस के घर में रहकर खो सकते हैं। इस पर शिल्पा कहती हैं, 'हमने बहुत लोगों को देखा हैं शो से बाहर आकर थेरेपी लेते क्योंकि यह बहुत इजी नहीं है। जो भी आपके साथ होता है, उससे डील करना बहुत चुनौतीपूर्ण होता है।'

View this post on Instagram

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

शिल्पा और अपूर्वा ने नच बलिए 1 में भी भाग लिया था

शिल्पा ने यह भी कहा कि वह खुशनसीब है कि उन्हें और अपूर्वा को साथ में भाग लेने का अवसर मिला। शिल्पा सकलानी क्योंकि सास भी कभी बहू थी और जस्सी जैसी कोई नहीं शो में नजर आई थी। वहीं, अपूर्वा अग्निहोत्री ने शाह रुख खान की फिल्म परदेस से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा, अजीब दास्तां है यह, सौभाग्यलक्ष्मी जैसे शो में काम किया था। दोनों नच बलिए 1 और बिग बॉस 7 में भी नजर आ चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.