Move to Jagran APP

Anupama Update: अनुज ने किया खुलासा, इस उम्र में फिर मां बनेंगी अनुपमा? यहां जानें पूरा सच

हाल ही में खबर आई थी कि टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना के बाहर होने की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हलांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ गौरव शो में और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 18 Oct 2022 10:55 AM (IST)Updated: Tue, 18 Oct 2022 10:55 AM (IST)
Anupama Update: अनुज ने किया खुलासा, इस उम्र में फिर मां बनेंगी अनुपमा? यहां जानें पूरा सच
Photo Credit : Gaurav Khanna Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupama Serial Update: टीवी का फेमस शो 'अनुपमा' दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। शो में रुपाली गांगुली यानी अनुपमा और गौरव खन्ना यानी अनुज कपाड़िया की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। शो में आने वाले ​ट्विस्ट दर्शकों के बांधे रहते हैं। वहीं इसकी टीआरपी भी सातवें आसमान पर रहती है। हर दिन 'अनुपमा' को लेकर नए अपडेट्स आते हैं, जो फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हैं। हाल ही में 'अनुपमा' को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। ये खबर शो के लीड स्टार्स अनुज और अनुपमा से जुड़ा हुआ है। दोनों ने अपना एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को इस बड़ी खबर का खुलासा किया है।

loksabha election banner

मां बनेंगी अनुपमा

अनुपमा' के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुज और अनुपमा लाइव सेशन के जरिए फैंस से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसमें गौरव खन्ना कहते हैं, 'मान का एक बेटा भी आएगा, जिसका किरदार बाद में मैं ही निभाऊंगा।' एक्टर की इस बात पर रुपाली गांगुली जोर से हंसने लगती हैं। इस वीडियो ने फैंस के बीच मान के बेटे को देखने की उत्सुकता को और भी बड़ा दिया है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।

फोटोशूट से चर्चा में आए गौरव खन्ना

एक्टर गौरव खन्ना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इसी बीच उनका एक और फोटोशूट काफी सुर्खियों में बना है। इस फोटोशूट में गौरव ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम जींस, लेदर जैकेट और ब्लैक गॉगल्स पहन कर बाइक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में उनका किलर अंदाज फैंस के होश उठा रहा है। फैंस उनकी इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey Video: इस एक्टर ने सरेआम पूनम पांडे के साथ अचानक की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा, 'अश्लील है ये...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.