नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे पॉपुलर डेली सोप 'अनुपमा' टीआरपी की लिस्ट में एक बार फिर टॉप पर है। शो में रोज आ रहे नए ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। हमेशा पति और सास के ताने सुनने वाली अनुपमा अब चल पड़ी है अपनी अगल पहचान बनाने और इसमें साथ दे रहे हैं उनके दोस्त अनुज कपाड़िया। फैंस शो से जुड़ी हर छोटी सी छोटी डिटेल जानना चाहते हैं। वो जानने चाहते हैं कि उनके फेवरेट स्टार्स अपने रोल के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं। तो आइए जानते हैं...

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीरियल में लीड रोल निभाने वाली रूपाली गांगुली अनुपमा बनने के लिए सबसे मोटी रकम लेती हैं। रूपाली गांगुली ऑन स्क्रीन अनुपमा बनने के लिए एक एपिसोड का 60 हजार रुपए चार्ज करती हैं।

शो में अनुपमा के एक्स हसबैंड वनराज शाह का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे हैं। सीरियल में अनुपमा को ताने देने और काव्या के साथ रोमांस करने के बदले सुधांशु एक एपिसोड के 50 हजार रुपए लेते हैं।

'अनुपमा की सौतन काव्या का किरदार मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा निभा रही हैं। इस शो में काव्या ग्रे शेड में हैं। अपने इस ग्रे शेड के लिए काव्या एक एपिसोड के 30 हजार रुपए लेती हैं। अनुपमा और वनराज का बड़ा बेटा होने के अलावा किंजल के पति का रोल निभाने के लिए तोषू शो में एक एपिसोड के 33 हजार रुपए लेते हैं।  

अनुपमा के लाडले बेटे का किरदार शो में पारस कलनावत निभा रहे हैं। इस शो में पारस एक दिन के एपिसोड के 35 हजार रुपए चार्ज करते हैं। वनराज और अनुपमा को शो में फिर से एक बार मिलवाने वाली उनकी लाडली बेटी पाखी यानि मुस्कान 27 हजार रुपए लेती हैं। बता दें कि शो में जल्द ही अनुपमा और अनुज के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

Edited By: Ruchi Vajpayee