Move to Jagran APP

Anupam Mittal: हॉस्पिल में भर्ती हुए शार्क टैंक इंडिया 2 के जज अनुपम मित्तल, फिटनेस की चाह पड़ी भारी

Anupam Mittal शार्क टैंक इंडिया 2 के जज अनुपम मित्तल ने अपनी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई तस्वीर शेयर कर के फैंस की चिंता बढ़ा दी है। साथ ही उन्होंने फैंस को अपनी इंजरी का कारण भी बताया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 23 Mar 2023 10:42 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:42 AM (IST)
Anupam Mittal: हॉस्पिल में भर्ती हुए शार्क टैंक इंडिया 2 के जज अनुपम मित्तल, फिटनेस की चाह पड़ी भारी
Anupam Mittal judge of Shark Tank India 2 admitted to the hospital undergoes surgery

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupam Mittal: शार्क टैंक इंडिया के जज और शादी डॉट कॉम के सीईओ और संस्थापक अनुपम मित्तल ने खुद से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें अनुपम हॉस्पिटल की बेड पर पड़े हुए हैं। इस पोस्ट को देख फैंस को चिंता हो गई है कि आखिर उनके फेवरेट जज को हुआ क्या है?

loksabha election banner

हॉस्पिटल में एडमिट हुए अनुपम मित्तल

फिटनेस के लिए अनुपम काफी एक्साइटेड रहते हैं। इसके लिए वो काफी इंटेंस ट्रेनिंग भी करते हैं। इसी के चलते शार्क काफी मुश्किलों में फंस गए हैं। अनुपम की हाल ही में सर्जरी हुई थी और अब एक सपोर्ट बैंड उसकी बांह के चारों ओर लिपटा हुआ है।

फिटनेस के चक्कर में मिली इंजरी

अनुपम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मंजिल जब और दूर हो जाए … और जोर से लड़ो। सालों से अच्छे शेप में आने के लिए मेहनत कर रहा था। लेकिन पीछा करने लायक हर चीज की तरह, हर बार जब आपको लगता है कि आप लगभग वहां हैं, तो ऐसा लगता है कि जीवन आपको पहले वाली जगह पर वापस भेज रहा है। हम सेटबैक और नॉकआउट के बारे में कुछ नहीं कर सकते, लेकिन हम जो कर सकते हैं वह फिर से उठना है,"।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Mittal (@anupammittal.me)

परेशान हुए फैंस

अनुपम की एक्सरसाइज के चलते उनकी पहले भी सर्जरी हो चुकी है। उन्होंने पहले एक झटके का अनुभव करने और मजबूत वापसी करने की बात कही थी। अनुपम को अपनी कड़ी मेहनत करने और फिर से स्वस्थ होने की क्षमता पर भरोसा है। अनुपम के फैंस पोस्ट पर चिंता व्यक्त करते हैं और उनसे जल्द स्वस्थ होने का अनुरोध करते हैं।

गेटवेल सून का लगी झड़ी

फैंस को अनुपम की चिंता सता रही है और वो उनकी पोस्ट पर गेल वेल सून लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अपना ख्याल रखिए।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब आप दूसरों के लिए प्रेरणा होते हैं तो आपको कई स्तर पर और ज्यादा मजबूत बनकर पेश आना पड़ता है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.