मुंबई। अपराध जगत कई कई जघन्य और झकझोर देने वाली कहानियों को बड़े ही दिलचस्प तरीके से पेश करने वाले छोटे परदे के शो ‘ क्राइम पेट्रोल’ के साथ पिछले आठ साल से जुड़े रहे अभिनेता अनूप सोनी ने अब शो को अलविदा कह दिया है।

अनूप ने शो से अपने अलग होने की पुष्टि भी कर दी है। अनूप सोनी ने क्राइम पेट्रोल के दूसरे सीज़न से शो को को- होस्ट करना शुरू किया था और तब उनका साथ साक्षी तंवर देती थीं लेकिन तीसरे सीज़न से अनूप ने अकेले कमान संभाल ली और उनके ‘अपना ख़याल रखिये – सुरक्षित रहिये ‘ जैसे सूत्र वाक्यों ने घर घर में उनको ख़ूब लोकप्रियता दिलाई थी। अनूप ने शो से अलग होने की ख़बर पर मुहर लगाते हुए कहा है कि अब वो टीवी और फिल्मों में एक्टिंग की दुनिया में आना चाहते हैं और इस कारण होस्टिंग को विराम दे रहे हैं । आठ साल का समय बहुत होता है और ये बड़ा ही अच्छा सफ़र रहा है । अनूप ने कहा कि वो पहले अभिनेता है और अभिनय को मिस कर रहे थे । अनूप के मुताबिक वो लंबे समय तक एक जैसा काम कर उसकी आदत नहीं डालना चाहते थे। हालांकि उन्होंने इतने साल तक होस्ट करने के अपने काम को पूरी शिद्दत से किया है। क्राइम पेट्रोल हमेशा ही उनकी ज़िंदगी का अहम् हिस्सा रहेगा।

क्राइम पेट्रोल का ये चौथा सीज़न चल रहा है और इसे टीवी के क्राइम शोज़ में काफ़ी अच्छी टीआरपी मिलती रही है। अनूप की जगह अब शो को कौन होस्ट करेगा, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है । याद हो कि हाल ही में एक और क्राइम शो ‘ सावधान इंडिया’ को रातो रात बंद करने की ख़बर आई थी। शो के दिखाए जाने के तरीके के चलते कई तरह की शिकायतें आई थी जिसके उसे बंद करने का फैसला करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कपिल पर किया तगड़ा पलटवार, धज्जियां उड़ाई, किडनी और लीवर याद दिलाये

Posted By: Manoj Khadilkar