नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Covid 19 Positive: अमिताभ बच्चन कोराना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अच्छी बात यह है कि उनकी हालत स्थिर है। हालांकि, इसके बाद भी अमिताभ के उन सभी प्रोजेक्ट को लेकर लोग चिंतित हो गए हैं, जिनसे वह जुड़े हैं। सवाल यह भी है क्या कौन बनेगा करोड़पति का नया सीज़न अपने तय समय पर शुरू हो पाएगा?

अगस्त में शुरू होने वाला है केबीसी

हाल ही में टेल्ली चक्कर ने इसको लेकर अपनी रिपोर्ट में बताया था  कि शो पहला एपिसोड 24 अगस्त को ऑन एयर किया जा सकता है। इसके लिए सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कुछ बदलाव भी किए गए हैं। हो सकता है कि शो में ऑडियंस काफी कम नज़र आए। हालांकि, अब जब अमिताभ बच्चन इस हालात से गुजर रहे हैं, तो यह कहना काफी मुश्किल लग रहा है कि शो टाइम पर शुरू हो पाएगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This is your last chance to register for #KBC12. Here is the ninth question which is open exclusively for #SonyLIV users to answer till 4th July 9 PM. @amitabhbachchan @sonytvofficial

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia) on

महाराष्ट्र सरकार के नियम 

महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग की इज़ाजत दे दी है। हालांकि, उसकी कुछ शर्तें भी हैं। इसमें एक शर्त है 65 साल से अधिक उम्र के कलाकरों को शूटिंग से मनाही। ऐसे में अमिताभ बच्चन के लिए आउटडोर शूटिंग पर जाना मुश्किल है, क्योंकि वह 65 साल से अधिक उम्र के हैं। वहीं, अब जब वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, तब इसको लेकर अधिक सावधानी बरती जा सकती है। 

इसे भी पढ़िए-  अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट का इंतज़ार

रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया हो चुकी है पूरी

कौन बनेगा करोड़पति के नए सीज़न के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया बंद हो गए है। इसके लिए दो बार इसे शुरू किया गया था, लेकिन अब फिलहाल यह समाप्त हो चुकी है। इस बार रिकॉर्ड लोग ने रजिस्ट्रेशन किया है। इसके लिए अमिताभ बच्चन ने प्रोमो शूट किया था। वहीं, अमिताभ ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी दी थी कि शूटिंग के लिए सभी प्रकार की सावधानियां बरती गई हैं। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस