Move to Jagran APP

Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा- बॉडी बिल्डिंग का पागलपन खतरनाक, पढ़ें पूरी खबर

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को जिम में कसरत करते समय दिल का दौरा पड़ा और वह चल बसे। अब फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाइपर जिमिंग को जानलेवा बताया है और इसके प्रति लोगों को जागरूक किया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 11 Nov 2022 06:48 PM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2022 06:48 PM (IST)
Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में निधन हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते समय निधन हो गया है। इस बीच विवेक अग्निहोत्री ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि बॉडी बनाने के चक्कर में कई लोग पागल हो जाते हैं।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते समय निधन हो गया है 

गौरतलब है कि अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जिम में वर्कआउट करते समय गिर पड़े और उनका निधन हो गया है। वह 46 वर्ष के थे। विवेक अग्निहोत्री ने इस घटना को दुखद बताया है। उन्होंने जिम में वर्कआउट के पागलपन को खतरनाक बताया है। विवेक अग्निहोत्री फिल्म निर्देशक है। वह जल्द वैक्सीन वॉर नामक फिल्म का निर्देशन करने वाले है।

यह भी पढ़ें: Esha Gupta का दिल्ली के वायु प्रदूषण पर फूटा गुस्सा, कहा- सरकार ने नहीं उठाया कोई कठोर कदम, पढ़ें पूरी खबर

विवेक अग्निहोत्री ने बॉडीबिल्डिंग के पागलपन को खतरनाक बताया है

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह बहुत ही दुखद और खतरनाक है। बॉडीबिल्डिंग का पागलपन बिना किसी मेडिकल सलाह के बहुत ही खतरनाक है। हाईपर जिमिंग नया शब्द है जो कि इंस्टाग्राम के कारण और चर्चा में है। इसका नियमन करना आवश्यक है। समाज को सोचना पड़ेगा। सिद्धांत ओम शांति।' इसके साथ उन्होंने सिद्धांत की एक तस्वीर भी शेयर की है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में ही दिल का दौरा पड़ा था

इसके पहले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह भी जिम में कसरत कर रहे थे। उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक महीने बाद उनका निधन हुआ था। वह 58 वर्ष के थे। वहीं सिद्धांत वीर सूर्यवंशी 46 वर्ष के थे। उनकी पत्नी अलिसिया राउत है। सिद्धांत के निधन पर कई लोगों ने दुख जताया है। इनमें जय भानुशाली भी शामिल हैं। सिद्धांत ने एकता कपूर की टेलीविजन शो सीरियल कुसुम से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कृष्णा और अर्जुन, कसौटी जिंदगी की, जमीन से आसमान तक, भाग्यविधाता, क्या दिल में है और गृहस्थी जैसे शो में भी काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.