Move to Jagran APP

Abdu Rozik- MC Stan को अलग नहीं होने देगा मंडली का ये सदस्य, कहा- अगर दोनों नहीं माने तो लेना पड़ेगा एक्शन

Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik- MC Stan Fight पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन अपने झगड़े को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच अब मंडली का एक और सदस्य इनकी लड़ाई में कूद पड़ा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 24 Mar 2023 04:57 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 04:57 PM (IST)
Abdu Rozik- MC Stan को अलग नहीं होने देगा मंडली का ये सदस्य, कहा- अगर दोनों नहीं माने तो लेना पड़ेगा एक्शन
Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik- MC Stan Fight, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik- MC Stan Fight: बिग बॉस 16 में बनी मंडली पर कुछ दिनों से संकट के बादल मंडरा रहे हैं। शो में अपनी दोस्ती और बॉन्डिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच अनबन लगातार बढ़ती जा रही है। दोनों के झगड़े पर अब मंडली के एक सदस्य ने एक्शन लेने की बात कही है।

loksabha election banner

अब्दु और स्टैन के बीच बढ़ता झगड़ा

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच शुरू हुआ झगड़ा पिछले कुछ दिनों में एक नए स्तर पर पहुंच गया है। दोनों के बीच आई दूरियां अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा बटोर रही है। यहां तक कि दोनों के फैंस भी सपोर्ट में उतर आए हैं और अपने फेवरेट का पक्ष ले रहे हैं।

मंडली का ये सदस्य करवाएगा सुलह

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े के बीच अब शिव ठाकरे की तरफ से अपडेट आई है। बिग बॉस 16 से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाले एक पैपराजी पेज के अनुसार शिव से अब्दु और स्टैन के बढ़ते झगड़े के बारे में पूछा गया।

शिव लेंगे एक्शन

रिपोर्ट के अनुसार, अब्दु और स्टैन के झगड़े पर शिव ने कहा, "दोनों के बीच ये बस नोक-झोक है। दोस्तों के बीच अक्सर छोटे- मोटे झगड़े हो जाते है और इसकी वजह से दोनों के बीच बॉन्ड और ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो जाता है। मेरा यकीन करिए, कुछ दिनों बाद दोनों एक- दूसरे से आई लव यू कहेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं दोनों के बीच के झगड़े को खत्म करूंगा। यहां झगड़े वाली कोई बात नहीं है। दोनों बस एक-दूसरे से नाराज हैं।"

सोशल मीडिया पर पहुंचा झगड़ा

बता दें कि हाल ही में अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था और स्टैन की टीम पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने रैपर संग अपने झगड़े के पीछे की वजह भी बताई थी।

इस वजह से हुई लड़ाई

अब्दु को टीम ने बयान में बताया कि अब्दु और स्टैन के बीच झगड़ा बिग बॉस 16 के फिनाले के दिन शुरू हुआ था। फिनाले में स्टैन की मां भी आई थीं और सभी कंटेस्टेंट्स ने उनके साथ फोटो ली थी। स्टैन चाहते थे कि अब्दु भी उनकी मां के साथ फोटो क्लिक करवाए, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और यही बात रैपर को बुरी लग गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.