मुंबई। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दया बेन यानि दिशा वकानी पहले ही बाहर जा चुकी थीं और अब शो की अहम् किरदार सोनू यानि निधि भानुशाली ने भी शो से हटने का फैसला किया है।

जानकारी के मुताबिक निधि अपनी पढ़ाई पर सारा ध्यान देना चाहती हैं और वो पढ़ाई पूरी करने के लिए शो से हट रही हैं। निधि मुंबई के मीठी बाई कॉलेज में पढ़ती हैं और उन्हें लग रहा था कि वो शो में काम करने की वजह से पढ़ाई ठीक से नहीं कर पा रही हैं। कई बार उन्हें सेट पर ही पढ़ते देखा जाता था।

शो के निर्माता ने निधि के फैसले पर कोई आपत्ति नहीं जताई है और वो चाहते हैं कि निधि पहले पढ़ाई पूरी कर ले। हालांकि उन्होंने निधि को शूट में सहूलियत देने का भी प्रस्ताव रखा था लेकिन निधि ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। निधि ने झील मेहता को रिप्लेस किया था, जो छह साल तक सोनू का किरदार निभाती थीं। इस बीच दिशा वकानी को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक दया बेन अब शो में वापस नहीं आना चाहती जबकि निर्माता असित मोदी का कहना है कि बच्ची की परवरिश के लिए दिशा ने जो छुट्टी ली थी उसका समय पूरा हो गया है। उन्होंने दिशा को अल्टीमेटम दिया है कि जल्द से जल्द या तो वो शो में वापसी करें या अपना फाइनल फैसला बता दें ताकि उनकी जगह पर इस किरदार में किसी दूसरे को लाया जा सके l

दिशा 30 नवम्बर 2017 को माँ बनी थी और उनकी बेटी का नाम स्तुति रखा गयाl प्रेग्नेंसी और बाद में बेटी की ठीक से परवरिश के चलते वो शो से दूर हो गई थीं लेकिन उनके लाखों चाहने वाले इस आस में थे कि दया बेन की जल्द ही वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है और इस कारण उनके फैन्स को निराशा हो सकती हैlदिशा वकानी ने अक्टूबर 2017 में मेटरनीटी लीव ली थी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक दो बार शूट भी किया था। लेकिन बेटी के जन्म के बाद से वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने नहीं दिखाई दी।

यह भी पढ़ें: पहले प्रियंका ने छोड़ी ‘भारत’, अब इन्होंने प्रियंका के लिए छोड़ा भारत

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप