नई दिल्ली, जेएनएन। देश में तेजी से बढ़ती कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे इसकी चपेट में आ रहे हैं। खबर है कि एक्टर सूरज थापर को खराब तबियत के चलते ICU में भर्ती कराया गया है। कोरोना महामारी की वजह से मुंबई में सभी शूटिंग बंद है और ऐसे में सूरज थापर गोवा में धारावाहिक 'शौर्य और अनोखी' की शूटिंग करने के लिए प्रतिदिन मुंबई से गोवा आ जा रहे थे।

तीन दिन से खराब थी तबियत 

तीन दिन से सूरज को हल्का बुखार था लेकिन वो फिर भी काम कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरज थापर जब गोवा से वापस मुंबई पहुंचे तो अचानक उनकी तबियत काफी खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती करवाया गया है।

अभी नहीं आई है कोरोना रिपोर्ट

सूरज थापर की बहन वनीता थापर ने एनबीटी के साथ बातचीत के दौरान बताया कि सूरज की कोविड रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। वहीं वनीता ने ये भी बताया कि सूरज को मुंबई आते ही तेज बुखार हुआ और ऑक्सीजन लेवल भी कम होने लगा, जिसके बाद उन्हें तुरंत आईसीयू में एडमिट करवाया गया। वनीता के मुताबिक सूरज लीलावती में भर्ती नहीं होना चाहते थे, ऐसे में उन्हें मलाड के ही हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sooraj Thapar (@soorajthapar)

फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं सूरज 

वनीता ने बताया कि सूरज खुद अपनी सेहत को लेकर काफी सजग हैं। वो समय-समय पर अपनी डाइट और फिटनेस खुद चेक करते रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि आप उनके लिए प्रार्थना कीजिए। सूरज ने विभिन्न टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। उन्हें ससुराल गेंदा फूल, एक रिश्ता सांझेदारी का, हम पांच फिर से, एक नई जंग और कई अन्य लोकप्रिय टीवी शो में दर्शकों ने काफी पसंद किया। बात दें कि सूरज से पहले एक्टर अनिरुद्ध दवे भी कोरोना से जूझ रहे थे पर अब एक राहत की खबर आई है कि वो आईसीयू से बाहर आ गए हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee