Move to Jagran APP

MC Stan संग झगड़े में इस बात को छुपाना चाहते थे अब्दु रोजिक, अब बदले सुर, कहा- ऐसे झूठे लोग नहीं चाहिए

Abdu Rozik MC Stan Fight अब्दु रोजिक ने कहा कि उनके पास एमसी स्टैन की तुलना में अधिक फॉलोअर्स हैं और उन्होंने कभी भी रैपर को अपने गाने का प्रचार करने के लिए नहीं कहा। इस तरह दोनों का झगड़ा खुलकर सामने आ गया। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Mar 2023 07:13 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 07:13 PM (IST)
Abdu Rozik wanted to hide his fight in a fight with MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट उर्फ मंडली के सदस्यों अब्दु रोजिक और विनर एमसी स्टैन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ताजिकिस्तान के सिंगर, इंडिया के रैपर से नाराज हैं और उन्होंने दावा किया कि स्टैन मीडिया में उनके खिलाफ झूठ फैला रहे हैं। इसी बीच एक और बड़ा अपडेट सामने आया, जिससे पता चला अब्दु अपनी और स्टैन की लड़ाई को मीडिया से छुपा कर रखना चाहते थे।

स्टैन-अब्दु की लड़ाई

इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 16 की खबर देने वाली एक वेबसाइट का दावा है कि जब उन्होंने इन दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें शेयर कीं, तो अब्दु ने उनसे ये न्यूज हटाने के लिए कहा। उन्होंने हटा भी दिया अब अब्दु खुद ही सबको बता रहे हैं कि उन्हें एमसी स्टैन जैसे झूठे दोस्त अपनी जिंदगी में नहीं चाहिए। उन्होंने एमसी स्टैन झूठा भी कहा। हाल ही में हुई किसी भी पार्टी में स्टैन नजर नहीं आए हैं। 

अब्दु ने लगाया इल्जाम

दरअसल, बिग बॉस में स्टैन और अब्दु ने एक गाने पर साथ काम करने की चर्चा की थी। हालांकि, शो खत्म होने के बाद से उनके समीकरण पहले जैसे नहीं रहे हैं। अब्दु ने दावा किया कि एमसी स्टैन ने मीडिया को बताया है कि उन्हें उनके नए गाने प्यार पर रील बनाने के लिए अनुरोध किया था। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं क्योंकि अब्दु ने कभी कुछ ऐसा कहा ही नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

"ऐसे झूठे नहीं चाहिए"

कुछ दिन पहले, अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया और कहा कि एमसी स्टैन बिग बॉस के खत्म होने के बाद से ही  से उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। रैपर के रवैये से अब्दु काफी हर्ट हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उन कंटेस्टेंट्स में से थे जिन्होंने स्टैन को हमेशा सपोर्ट किया। अब शो के बाद छोटा भाईजान को स्टैन का रिएक्शन अच्छा नहीं लग रहा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.