मुंबई। सलमान खान की फ़ैमिली बड़ी ही बेबाक है। किसी को भी अपने परिवार के बारे में कुछ भी बताने में कभी हिचक नहीं रही और बीते वर्षों में पापा सलीम से लेकर सलमान की बहनों ने भी घर के कई राज़ खोले हैं। और अब एक नया ख़ुलासा हुआ है, कपिल शर्मा के शो में।

ये तो आप जानते ही हैं कि करीब एक साल के बाद कपिल शर्मा अपने शो का नया सीज़न लेकर आये हैं। द कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और सिंबा की टीम ने जमकर धमाल मचाया। कपिल को पूरे दो एपिसोड दीपिका का भाई बना कर चिढ़ाया गया। इस शनिवार और रविवार को खान- खानदान की बारी है। शो में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और दोनों भाइयों अरबाज़ और सोहेल के साथ आये। पर साथ में उसी गैलेक्सी परिवार का कोई एक और शख्स भी आया जो वहां वर्षों से रहता है। सलमान का मामा बन कर।

दरअसल जब सलमान परिवार शो में आया तो अपने जीवन से जुड़ी कई सारी बातें कह गया। अरबाज़ और सोहेल तक सलमान की फिरकी लेने से बाज़ नहीं आये। इसी दौरान सलीम खान ने एक ख़ुलासा किया। उन्होंने गंगाराम का नाम लिया। अब इस बारे में कपिल और वहां आये दर्शकों को तो कुछ पता नहीं था लेकिन खान खानदान की आंखें चमक रही थीं। सलीम खान ने तब बताया कि गंगाराम वर्षों से उनके परिवार का एक सदस्य है। सलमान के माँ सलमा जब शादी कर के आई थीं तो दहेज़ में गंगाराम को भी अपने साथ लाई थीं। तभी से वो यहां है और पूरे परिवार का चहेता भी है। सलमान और उनके दोनों भाई गंगाराम को मामा राम कह कर बुलाते हैं।

सलीम खान ने बताया कि गंगाराम, उनकी बेगम का इतना चहेता है कि एक बार जब उन्होंने गंगाराम को डांट दिया था तब सलमा ने उनसे छह महीने तक बात नहीं की। इस दौरान सलमान खान ने ये दावा किया कि उनके मामाराम एलियन की तरह हैं क्योंकि उनके चेहरे पर हमेशा शून्य के भाव होते हैं । बताते हैं कि शो के आख़िर में गंगाराम भी सबके सामने आये लेकिन मजेदार बात ये थी कि उन्हें पता ही नहीं था कि कपिल शर्मा है कौन ?

बता दें कि इस बार का द कपिल शर्मा शो, सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है l सलमान ने इस शो के लिए कपिल और सुनील ग्रोवर को साथ लाने की कोशिश की लेकिन वो आये नहीं l 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी की डेटिंग पर पाबंदी, मम्मी श्रीदेवी का था फरमान, बेटी अब तक हैरान

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप