नई दिल्ली, जेएनएन। वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और डांसिस सेंसेशन नोरा फतेही की मल्टी स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। जैसा की आपको नाम से ही समझ आ रहा है, ये फिल्म एक डांस फिल्म है जिसमें वरुण और श्रद्धा एक डांसर का किरदार निभा रहे हैं। वरुण इंडिया से ताल्लुक़ रखते हैं जब्कि श्रद्धा कपूर को पाकिस्तानी दिखाया गया है। 

इस फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूज़ा हैं। रेमो की ये तीसरी डांसिंग फिल्म है, इससे पहले वो 'ABCD (Any Body Can Dance) और 'ABCD 2' पर्दे पर ला चुके हैं। दोनों ही फिल्में पर्दे पर सफल रही थीं ऐसे में 'स्ट्रीट डांसर 3D' से भी लोग काफी उम्मीद लगा रहे हैं।  वैसे आपको बता दें कि 'ABCD 2' में भी श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने ही लीड रोल निभाया था। 

कैसा है लोगों का रिएक्शन :

फिल्म को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं तो कुछ ब्लॉकबस्टर। लोगों के कहना है कि जिन्हें डांस पसंद है उन्हें ये फिल्म काफी इम्प्रेस करेगी। लेकिन कहानी कमज़ोर है। कुल मिलाकर  फिल्म को लेकर लोगों का मिलाजुला रिस्पॉन्स ही सामने आ रहा है। पढ़ें, फिल्म को लेकर क्या है लोगों की राय :

4000 से ज़्यादा स्क्रींस पर रिलीज़ हुई फिल्म :

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, स्ट्रीट डांसर 3 डी भारत में 3700 स्क्रींस पर 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज़ की गयी है, जबकि ओवरसीज़ में 670 स्क्रींस पर फ़िल्म रिलीज़ हुई है। बॉलीवुड ट्रेड पर नज़र रखने वाली सुपर सिनेमा मैगज़ीन के पूर्वानुमान के अनुसार, स्ट्रीट डांसर पहले दिन 15 से 16.50 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है। वहीं, अन्य एक्सपर्ट्स का दावा है कि ओपनिंग 12-14.50 करोड़ के बीच रह सकती है।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस