नई दिल्ली, जेएनएन। सिगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ पिछल कुछ दिनों से किसी न किसी वजह से खबरों में है। हाल ही कम वोट पाने की वजह से आशीष कुलकर्णी शो से बाहर हो गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई। आशीष के एविक्शन को लोग अनफेयर बता रहे हैं और शो के मेकर्स के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों का तो ये तक कहना है कि मेकर्स शनमुखप्रिया को जानबूझकर शो से बाहर नहीं निकाल रहे, अशीष की जगह उन्हें शो से बाहर जाना चाहिए था।

अब इस पूरे मामले पर ख़ुद आशीष ने चुप्पी तोड़ी है और अपना बयान दिया है। ईटाइम्स से बात करते हुए कंटेस्टेंट ने कहा, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि मैं निराश हूं। मैं बहुत खुश हूं कि इतनी दूर तक पहुंचा। मैंने कभी अपनी ज़िंदगी में नहीं सोचा था कि इतने काबिल जजों के सामने गाने का मौका मिलेगा। मैं सारे कंटेस्टेंट्स और जज को मिस कर रहा हूं। हम एक परिवार की तरह हैं, बल्कि वो लोग भी मुझे मिस कर रहे हैं। लेकिन अंत में हमें ये समझना होगा कि ये एक कॉम्पटीशन का हिस्सा है और कॉम्पटीशन में यही होता है। मैंने इस सच को स्वीकार कर लिया है और अब मैं भविष्य के बारे में सोच रहा हूं’।

सोशल मीडिया पर मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर आशीष ने कहा, ‘ये बहुत शानदार फीलिंग है, अलग ही लेवल की। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऑडियंस से इतना प्यार मिलेगा। मैं सभी का दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं और फ्यूचर में अपना बेस्ट करने की कोशिश करूंगा। रही एविक्शन अनफेयर होने की बात तो मुझे नहीं लगता है कि ये फैसला अनफेयर है। ये पूरी तरह से ऑडियंस और जजेज़ का फैसला है, और मैं इसकी इज्ज़त करता हूं। मैं समझता हूं कि लोगों की नाराज़गी के पीछ भी उनका प्यार ही छुपा है। मैं खुशकिस्तम हूं कि शो का हिस्सा बना और लोगों का मनोरंजन कर पाया’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)