नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल शु्क्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर और फिल्म के गाने रिलीज होने के बाद आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और फिल्म की कहानी की काफी तारीफ की जा रही है। लेकिन, देखना अब है कि आखिर फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती हैं। दर्शक तो फिल्म का रिव्यू बाद में करेंगे, लेकिन कई क्रिटिक और सेलेब्स ने फिल्म का रिव्यू दे दिया है।

सेलेब्स के रिव्यू की बात करें तो उन्हें फिल्म काफी पंसद आ रही है। फिल्म धड़के में जाह्नवी कपूर को लॉन्च करने वाले शशांक खैतान ने ड्रीम गर्ल को फनी और स्वीट फिल्म बताया है। साथ ही आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और फिल्म के डायलॉग की खासतौर पर तारीफ की है। इसके अलावा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी दिल जीतने वाली फिल्म बताया है और आयुष्मान की तारीफ की है।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म का रिव्यू करते हुए इसकी तारीफ की और फिल्म के चार स्टार दिए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'आयुष्मान खुराना ने अपना ड्रीम रन जारी रखा... हंसी के मुवमेंट के साथ फुल-ऑन एंटरटेनर... मजाकिया लाइनों वाली फिल्म... आयुष्मान, अन्नू कपूर का शानदार प्रदर्शन... राज शांडिल्य का निर्देशन ने कमाल कर दिया है।

बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें ताहिरा कश्यप, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, रवि दुबे, फिल्म मेकर दिनेश विजान, शशांक खेतान और फिल्मी हस्तियों से जुड़ी कई हस्तियों शिरकत की। वहीं आयुष्मान खुराना के फेवर में सारे फैक्टर्स को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म बन सकती है। ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि ड्रीम गर्ल की ओपनिंग सात से दस करोड़ तक हो सकती है।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक कॉल सेंटर में काम करते हैं, जहां वो फीमेल वॉयस में बात करते हैं। इसके अलावा वो राम लीला और महाभारत के मंच पर भी फीमेल रोल निभाते हैं। वहीं नुसरत भरूचा राधा के अवतार में नजर आ रही हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप