Move to Jagran APP

Auhaam Movie Review: 'दृश्यम 2' के बाद आई एक और सस्पेंस-थ्रिलर‌ फिल्म 'औहम', रोमांच से भरी है कहानी

Auhaam Movie Review फिल्म में यूपी पुलिस की छवि को भी चमकाने की कोशिश की गई है। साथी औहम के डायरेक्टर अंकित हंस ने इस बात का ख्याल रखा है कि फिल्म का सस्पेंस अंत तक बरकरार रहे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 26 May 2023 10:27 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 10:27 PM (IST)
Auhaam Movie Review: 'दृश्यम 2' के बाद आई एक और सस्पेंस-थ्रिलर‌ फिल्म 'औहम', रोमांच से भरी है कहानी
Auhaam Movie Review, Auhaam Shows, Auhaam Story, Hriday Singh, Divya Malik

नई दिल्ली, जेएनएन। Auhaam Review: अजय देवगन की 'दृश्यम' और पिछले साल रिलीज हुई 'दृश्यम 2' ने सिनेमा जॉनर में क्राइम-थ्रिलर का बार काफी ऊंचा कर दिया है। 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अंकित हंस  की 'औहाम' ने भी इस बार को छूने की कोशिश की, लेकिन अफसोस की पूरी तरह से कामयाब नहीं रही। फिल्म में वो सब कुछ है जो एक बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर के लिए चाहिए, पर फिर भी कई जगहों पर यह मात खा जाती है।

loksabha election banner

कहानी

'औहम' का मतलब होता है भ्रम पैदा करना, जैसे 'दृश्यम' में अजय देवगन एक परफेक्ट क्राइम प्लान करते हैं, ठीक वैसा ही कुछ औहम में भी होता है। कहानी शुरू होती है शिवा और रिया के घर से भागकर शादी करने से। इस लव स्टोरी को अंजाम तक पहुंचाने में इनका दोस्त भी मदद करता है। कुछ सालों के बाद शिवा पुलिस स्टेशन आता है अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने। इसके बाद शुरू होता है छानबीन का सिलसिला।

क्राइम पेट्रोल की आएगी याद

इस फिल्म को देखते हुए कई बार आपको ऐसा लगेगा कि आप क्राइम पेट्रोल का कोई एपिसोड देख रहे हैं। पुलिस का शिवा को बताना कि उसका दोस्त भी तब से ही गायब है जबसे बीवी है। पति का बीवी पर अंधा विश्वास होना और इस क्राइम में जाति का एंगल डालना भी आपको अटपटा लग सकता है। हालांकि फिल्म की गति के साथ सस्पेंस का डोज बढ़ता जाता है, जो आपको कहानी से अंत तक जोड़े रखता है।

एक्टिंग

औहम में लीड कैरेक्टर शिवा की भूमिका हृदय सिंह ने निभाई है और उनकी पत्नी रिया बनी हैं दिव्या मलिक। पुलिस ऑफिसर की भूमिका में वरुण सूरी नजर आएं हैं। पूरी कहानी इनको ही केंद्र में रखकर लिखा गई है। एक्टिंग के पार्ट पर सबने ही अपने हिस्से की कोशिश की है, लेकिन जॉनर के हिसाब से थोड़ी कम लगी। फिल्म का म्यूजिक बेसिक सा लगा है, एक क्राइम फिल्म को पूरा करता नहीं नजर आया।

कलाकार - हृदय सिंह, दिव्या मलिक, वरुण सूरी

निर्माता - रिचा गुप्ता

निर्देशक - अंकित हंस

लेखक - महेश कुमार और हृदय सिंह

पटकथा, संवाद और गीत - वरुण सूरी

संगीतकार - विजय वर्मा

रेटिंग : 2 (**) स्टार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.