Move to Jagran APP

'नंदीश संधू पैसे के लिए शादियों में नाचता है', 'उतरन' एक्टर को स्ट्रगलिंग फेज में लोगों ने कही थी ऐसी बातें

अगर मैं अपने किसी दोस्त या जानने वाले की शादी में भी जाता था तो लोगों ने इस तरह की बात करनी शुरू कर दी थी कि इसके पास पैसे नहीं हैं। इस वजह से नंदीश शादियों में डांस करने जाता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2022 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 16 Apr 2022 07:12 AM (IST)
'नंदीश संधू पैसे के लिए शादियों में नाचता है', 'उतरन' एक्टर को स्ट्रगलिंग फेज में लोगों ने कही थी ऐसी बातें
Uttaran actor Nandish Sandhu exclusive interview, Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। कलर्स के 'उतरन' सीरियल में लीड रोल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता नंदीश संधू ने अपने पहले ही सीरियल से खूब पॉप्युलैरिटी हासिल कर ली थी। छोटे पर्दे के बड़े एक्टर्स में इनकी गिनती होने लगी थी, 'उतरन' के बाद भी वह स्टार प्लस के रियालिटी शो 'नच बलिए' के अलावा कई टीवी सीरियल में लीड रोल में नजर आए थे। हाल ही में नंदीश ने jagran. com से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने टेलीविजन और बॉलीवुड करियर के साथ -साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के उतार चढ़ाव पर खुलकर चर्चा की।

loksabha election banner

फिल्मों के सवाल पर नंदीश कहते हैं कि "मैं सिर्फ टेलीविजन में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहता था और मुझे लगता था कि मैं और अच्छा काम करू। यही सोचकर मैंने टेलीविजन से ब्रेक ले लिया और फिल्मों के लिए ऑडिशन देने लगा। इस बीच ढाई साल हो गया था और फिल्मों में भी शुरुआत में सिर्फ रिजेक्शन मिला लेकिन मैं कोशिश कर रहा था।"

नंदीश ने आगे कहा, "इस दौरान अगर मैं अपने किसी दोस्त या जानने वाले की शादी में भी जाता था तो लोगों ने इस तरह की बात करनी शुरू कर दी थी कि इसके पास पैसे नहीं हैं। इस वजह से नंदीश शादियों में डांस करने जाता है। इस बात से मैं बहुत हर्ट भी हुआ कि लोग इतनी निगेटिविटी कैसे फैला सकते हैं। फिर और ज्यादा शिद्दत से मैं अपने काम पर फोकस करने लगा और जब 'सुपर 30' फिल्म रिलीज हुई तो उसके बाद सबके मुंह बंद हो गए। मुझे फिल्मों में और ओटीटी पर काम मिलना शुरू हो गया।"

अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "'सुपर 30' के बाद 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में भी मेरा अच्छा रोल था फिर मैंने 'ग्रहण' और 'अनदेखी सीजन 2' किया। अनदेखी सीजन 2 में मेरा निगेटिव शेड कैरेक्टर लोगों को बहुत पसंद आया। मैं इस पड़ाव पर खुश हूं। मेरे पाल कुछ और ओटीटी और फिल्मों के ऑफर्स हैं। कुल मिलाकर टेलीविजन से जब मैंने बॉलीवुड में स्विच करने के लिए जो ब्रेक लिया था उसमें मैने बहुत कुछ सीखा।"

नंदीश अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, "सबसे पहली बात तो यह कि लोगों की परवाह नहीं करनी है क्योकि बहुत सारे फैन्स आपसे प्यार करते हैं तो वहीं कुछ लोग आपको जबरदस्ती नीचे गिराने की भी कोशिश करेंगे, तो अगर ऐसे में इन पर ध्यान दिया तो काम करना मुश्किल हो जाएगा इसलिए अब मुझे किसी के गलत बोलने से भी कोई फर्क नही पड़ता।"

टेलीविजन छोड़ने के सवाल पर नंदीश कहते हैं कि "टेलीविजन से मेरा करियर शुरू हुआ है और मैं टेलीविजन को कभी भी न नहीं कहूंगा, लेकिन अब मैं सीरियल नहीं करना चाहता क्योकि उसमें काफी वक्त लगता है और आपको सेट पर हर दिन के एपिसोड के लिए शूटिंग करनी ही पड़ती है। जबकि एपिसोडिक सीरीज में ऐसा नहीं है। अगर कुछ एपिसोड सीरीज जैसा काम टेलीविजन से आएगा तो मैं जरूर करूंगा।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.