Move to Jagran APP

11 साल तक अटकी रही इम्तियाज अली-जॉन अब्राहम की फिल्म OTT पर हुई रिलीज, इतना बदल गए 'वो भी दिन थे' के स्टार्स

Woh Bhi Din The ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। जॉन अब्राहम (John Abraham) और इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की ये फिल्म एक-दो साल नहीं बल्कि 11 साल तक अटकी रही। अब फाइनली फिल्म को रिलीज किया गया। सोशल मीडिया पर संजना सांघी ने पुराने दिनों को याद किया है। उन्होंने बताया कि जब इसकी शूटिंग हो रही थी तब वह 12वीं कक्षा में थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 29 Mar 2024 02:01 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 02:01 PM (IST)
11 साल तक अटकी रही इम्तियाज अली-जॉन अब्राहम की फिल्म OTT पर हुई रिलीज, इतना बदल गए 'वो भी दिन थे' के स्टार्स
वो भी दिन थे मूवी को 11 साल बाद किया गया रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Woh Bhi Din The Movie: कोई भी फिल्म बनने में समय तो लगता है। कुछ फिल्में महीनों में तैयार हो जाती हैं, वहीं कुछ को साल भर लग जाता है। हालांकि, क्या हो जब एक फिल्म को रिलीज होने में 11 साल लग जाए? हाल ही में, रिलीज हुई 'वो भी दिन थे' (Woh Bhi Din The) भी उन्हीं में से एक है।

loksabha election banner

'लैला मजनू' फेम डायरेक्टर साजिद अली ने 'वो भी दिन थे' को साल 2013 में तैयार किया था। फिल्म का निर्माण इम्तियाज अली (Imtiaz Ali), जॉन अब्राहम (John Abraham) और शूजित सरकर ने किया था। फिल्म में भले ही नए सितारे थे, लेकिन कहानी एकदम फ्रेश और दिल छू लेने वाली थी। इसे बड़ी फिल्मों में गिना जा रहा था। मगर यह फिल्म 11 साल तक रिलीज नहीं हो पाई।

फिल्म में रोहित सरफ (Rohit Saraf), गौरव आदर्श (Gourav Adarsh) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) अहम भूमिका में थे। जब यह फिल्म बनकर तैयार हुई, तब इसका नाम 'बनाना' (Banana) रखा गया था। 11 साल पहले तो यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर इसे स्ट्रीम कर दिया गया है।

संजना सांघी ने फिल्म की शूटिंग से कुछ यादें साझा की हैं। अभिनेत्री ने बताया कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब वह 12वीं की बोर्ड की तैयारी कर रही थीं। दोनों को एक साथ लेकर चलना बहुत मुश्किल था। संजना ने सेट से थ्रोबैक और 28 मार्च को आयोजित फिल्म की स्क्रीनिंग से कई फोटोज शेयर की हैं।

3 महीने में पूरी हुई शूटिंग

तस्वीरों के साथ संजना ने कैप्शन में लिखा, "यह तस्वीर रोहित सरफ और मेरी है, जो 11 साल पहले जमशेदपुर में 'वो भी दिन थे' के सेट पर थी और बेस्टी गोरव आदर्श के साथ और फोटोज के लिए स्वाइप करें। यह मेरे 12वीं बोर्ड का साल था और मेरे दिल ने किसी तरह मुझसे कहा कि इस खूबसूरत कहानी की शूटिंग के लिए सबसे अच्छे लोगों के साथ 3 महीने के लिए जमशेदपुर जाना एक अच्छा फैसला होगा।"

यह भी पढ़ें- सतीश कौशिक को याद कर इमोशनल हुए Salman Khan, 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग में कहा- 'वो हमारे करीब थे...'

12-12 घंटे करनी पड़ी शूटिंग

संजना सांगी ने आगे कहा, "12 घंटे की शिफ्ट। इसके बाद घंटों पढ़ाई, लेकिन यह अच्छा फैसला था। मैंने जिंदगी भर के लिए सबसे अच्छे दोस्त बनाए। हम जिये। हमने सीखा। हमने इसका आनंद लिया। (शूटिंग से लौटने के तुरंत बाद मुझे बोर्ड एग्जाम में 96.5% नंबर आए। मुझे ये पागलपन भरे काम करने देने के लिए सबसे अच्छे स्कूल प्रिंसिपल और माता-पिता को सबसे बड़ा धन्यवाद।)"

View this post on Instagram

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

संजना सांघी ने कहा, "और हां, बिल्कुल हमें आपके पास पहुंचने में 11 साल लग गए। जिंदगी आगे बढ़ गई और काफी हद तक बदलाव आ गया। कुछ समय के लिए उम्मीद खो गई थी, लेकिन आखिर में जीत उम्मीद की हुई। आज जिस तरह से हमारे दिलों में पुरानी यादें और प्यार फूट रहा है, मुझे लगता है उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है।" 

संजना सांघी ने लिखा, "अपने, इम्तियाज अली और आरिफ अली के बचपन के पर्दे पर लाने के लिए साजिद अली पर बहुत गर्व है, जिसे त्याग दिया गया था। 16 साल की उम्र में यादों से भरे इस बॉक्स को देने के लिए शुक्रिया।"

यह भी पढ़ें- Welcome To The Jungle में हुई इस दिग्गज एक्ट्रेस की एंट्री, Akshay Kumar संग मिलकर लगाएंगी कॉमेडी का तड़का


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.