Move to Jagran APP

'वो हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा रहेगी...' Britney Spears संग अपने तलाक पर बोले Sam Asghari

Sam Asghari Talks About Divorce From Britney पॉप आइकन स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने बीते सालअ अपनी तीसरी शादी को भी हमेशा के लिए खत्म कर दिया। साल 2022 में सैम असगरी (Sam Asghari) तीसरी शादी रचाई थी लेकिन एक साल बाद उनसे भी तलाक हो गया। अब सैम असगरी ने हाल ही में अपने तलाक पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 03 Mar 2024 08:47 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 08:47 PM (IST)
सैम असगरी और ब्रिटनी स्पीयर्स (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Asghari Talks About Divorce From Britney: पॉप आइकन स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कई ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की है और किसी के साथ उनकी शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली।

loksabha election banner

अदाराका ने साल 2022 में सैम असगरी (Sam Asghari) तीसरी शादी रचाई थी, लेकिन एक साल बाद उनसे भी तलाक हो गया। अब सैम असगरी ने हाल ही में अपने तलाक पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

यह हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा रहेगा- सैम

पीपल को दिए इंटरव्यू में सैम अपनी एक्स वाइफ को लेकर बाते की। उन्होंने बताया कि, मेरे मन में ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर कुछ गलत नहीं है। किसी के साथ लंबे समय तक जीवन साझा करने में सक्षम होना एक आशीर्वाद था और लोग अलग हो जाते हैं। मुझे हमेशा ऐसे लोगों से नफरत रही है, जो एक निश्चित रिश्ते को छोड़ देते हैं।

एक वक्त पर उन्होंने एक-दूसरे से कहा कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उन्होंने एक ही मेज पर बैठकर खाना खाया। इसलिए मुझे कभी समझ नहीं आया कि जब लोग अलग होते हैं, तो वे एक-दूसरे के बारे में बुरी बातें क्यों करते हैं। मेरे पास एक अद्भुत अनुभव और एक महान जीवन के अलावा कुछ भी नहीं था। यह हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा, मेरे जीवन का एक अध्याय रहेगा।

5 साल के रिलेशनशिप में रहा था ये कपल

बता दें, ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी शादी करने से पहले एक-दूसरे के साथ पांच साल तक रिलेशनशिप में रहा था, लेकिन शादी के करीब 14 महीने बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। ब्रिटनी ने सैम से पहले दो शादियां की थी।

पहली शादी साल 2004 में जेसन अलेक्जेंडर से की थी, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद दूसरी शादी रैपर केविन फेडरलाइन से की थी। जो साल 2004 से 2007 तक चली। फेडरलाइन और ब्रिटनी के दो बच्चे हैं, जिनकी कस्टडी फेडरलाइन के पास है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.