Move to Jagran APP

Carl Weathers Death: नहीं रहे 'रॉकी' के अपोलो क्रीड, कार्ल वेदर्स को हॉलीवुड के इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

Carl Weathers Died हॉलीवुड सिनेमा जगत से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। रॉकी फिल्म में मुक्केबाज अपोलो क्रीड की भूमिका निभाने वाले कलाकार कार्ल वेदर्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कार्ल के निधन को लेकर उनके को-स्टार सेल्वेस्टर स्टेलोन और आर्नोल्ड श्वेजनेगर ने सोशल मीडिया पर इस दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 03 Feb 2024 04:53 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 05:20 PM (IST)
हॉलीवुड दिग्गज कलाकार कार्ल वेदर्स का हुआ निधन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Carl Weathers Passed Away: अगर आपने हॉलीवुड सुपरस्टार सेल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म रॉकी को देखा है तो आपको उस मूवी में बॉक्सर और उनके प्रतिद्वंदी अपोलो क्रीड का किरदार तो याद होगा। दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता कार्ल वेदर्स ने मुक्केबाज अपोलो क्रीड की भूमिका को अदा किया था।

loksabha election banner

इस वक्त उनको लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है की 76 साल की उम्र में कार्ल का निधन हो गया है। कार्ल की मौत की सूचना मिलते ही इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। हॉलीवुड के तमाम कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इन कलाकारों ने कार्ल को दी श्रद्धांजलि

कार्ल वेदर्स को लेकर उनके को-स्टार सेल्वेस्टर स्टेलोन और आर्नोल्ड श्वेजनेगर ने शोक जताया है। आर्नोल्ड ने ट्विटर पर प्रीडेटर एक्टर के निधन पर लिखा है- कार्ल वेदर्स हमेशा के लिए अमर रहेंगे। एक असाधार एथलीट, एक शानदार अभिनेता और महान इंसान।

उनके बिना प्रीडेटर बनना संभव नहीं था। निश्चित रूप से इसे बनाने में हमें इतना अद्भुत समय कभी नहीं मिला है। इसके अलावा सेल्वेस्टर स्टेलोन ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर कार्ल वेदर्स को याद किया है और इस दिग्गज को श्रद्धांजलि दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone)

रॉकी के अपोलो क्रीड का हुआ निधन

बतौर कलाकार कार्ल वेदर्स को रॉकी मूवी के जरिए खास पहचान मिली थी। ऐसे में उनके निधन से हॉलीवुड सिनेमा जगत को बड़ा झटका लगा है। कार्ल ने मैनेजर मैट ल्यूबर ने उनके निधन की पुष्टि की है। मिली जानकारी के मुताबिक ल्यूबर ने अपने बयान में कहा- हमें इस बात को बताते हुए बड़ा खेद हो रहा है कि हमारे पसंदीदा कलाकार कार्ल वेदर्स अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं और अब वह शांति से एक गहरी नींद में सो गए हैं। 

कार्ल वेदर्स हॉलीवुड इंडस्ट्री के वो कलाकार थे, जो फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते थे। सिर्फ इतना ही नहीं सपोर्ट्स में भी कार्ल काफी अव्वल रहे थे। ऐसे में हॉलीवुड में कार्ल के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। 

ये भी पढ़ें- Brad Pitt के साथ हॉलीवुड डायरेक्टर क्वेंटिन टैरेंटिनो ने लॉक की फाइनल फिल्म, जानें मूवी की डिटेल्स?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.