Move to Jagran APP

Zwigato Day 1 Box Office Collection: कपिल शर्मा की ज्विगाटो को नहीं मिल रहे दर्शक, पहले दिन बस इतनी हुई कमाई

Zwigato Box Office Collection Day 1 कपिल शर्मा अपनी तीसरी फिल्म ज्विगाटो के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर हाजिर हुए हैं। ‘ज्विगाटो’ में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी ब्वॉय की भूमिका में हैं जो परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए संघर्ष कर रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 17 Mar 2023 09:08 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 09:08 PM (IST)
Zwigato Day 1 Box Office Collection, Kapil Sharma nandita das

नई दिल्ली, जेएनएन। Zwigato day 1 Box Office Collection: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म  'ज्विगाटो'  आज, 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। नंदिता दास की फिल्म में कपिल शर्मा ऐसे सीरियस किरदार में नजर आए, जैसे दर्शकों ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में उन्होंने एक फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार का पेट भरने के लिए संघर्ष करता नजर आया। लेकिन लगता है कि लोगों ने कपिल को ऐसे किरदार में एक्सेप्ट नहीं किया।

loksabha election banner

ज्विगाटो ने बड़े पर्दे पर दी दस्तक

सिनेमाघरों की कुर्सियां दर्शकों के लिए तरस रही हैं और क्रिटिक्स कपिल शर्मा के तारीफों के पुल बांध रहे हैं। नंदिता दास के निर्देशन में बनी 'ज्विगाटो' का प्रीमियर टोरंटो और बुसान फिल्म फेस्टिवल में किया गया, जहां फिल्म ने काफी तालियां बटोरीं थीं। लेकिन दर्शकों को मूवी हॉल तक खींच कर लाने के लिए ये सब काफी नहीं था। फिल्म की शुरुआती कमाई के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, उन्हें देखने के बाद कपिल को जोर का झटका लग सकता है।

फूड डिलीवरी ब्वॉय के रोल में है कपिल शर्मा

काफी दिनों से द कपिल शर्मा शो पर कॉमेडियन किसी न किसी बहाने से अपनी फिल्म का प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं चूक रहे। इतनी मशक्कत के बाद भी ज्विगाटो ने पहले दिन सिर्फ 50 लाख का ही कलेक्शन किया है। मॉर्निंग शो की ज्यादातर सीटें खाली थीं। अमूमन यहीं हाल दोपहर और शाम के शो में भी रहा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कपिल की फैन फॉलोइंग इस फिल्म को कैसे बचा पाती है।

ज्विगाटो ने कमाए इतने रुपये

ज्विगाटो, कपिल शर्मा की तीसरी फिल्म है। इससे पहले वो 'किस किस से प्यार करूं' और 'फिरंगी' में नजर आ चुके हैं। 'फिरंगी' तो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 'ज्विगाटो' के साथ समस्या ये है कि यह एक सीरियस सब्जेक्ट पर बनी फिल्म है, जो एक खास दर्शक वर्ग को ही पसंद आ रही है। हालांकि अभी शनिवार और रविवार का दिन बाकी है, तो कह सकते हैं कि कपिल को उम्मीद का दामन छोड़ना नहीं चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.