Move to Jagran APP

Vikram Box Office Collection: कमल हासन की विक्रम ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 2 दिन में पहुंची 100 करोड़ के पार

Vikram Box Office Collection day 2 कमल हासन की विक्रम इस शुक्रवार को सिनेमाघरों रिलीज हो गई। विक्रम ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रखा है इसने दो दिनों में ही 100 करोड़ (वर्ल्ड वाइड) का आंकड़ा पार कर लिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2022 10:25 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jun 2022 10:25 AM (IST)
kamal haasan film Vikram Box Office Collection day 2

नई दिल्ली, जेएनएन। कमल हासन की 'विक्रम' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों रिलीज हो गई। विक्रम ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रखा है, इसने दो दिनों में ही 100 करोड़ (वर्ल्ड वाइड) का आंकड़ा पार कर लिया है। आलम ये कि कलम हासन की इस एक्शन थ्रिलर के आगे अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज पानी भरती नजर आ रही है। वहीं इस शुक्रवार यानी 3 जून को सम्राट पृथ्वीराज और विक्रम के साथ मेजर भी रिलीज हुई हैं। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों की सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। तो आइए आपको बताते हैं कि शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

loksabha election banner

Phenomenal.. 🔥@ikamalhaasan @VijaySethuOffl #FahadhFaasil @Suriya_offl @Dir_Lokesh @anirudhofficial @RKFI @turmericmediaTM— Ramesh Bala (@rameshlaus) June 5, 2022

विक्रम ने तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज की एक्शन थ्रिलर फिल्म में कमल हासन ने बड़े पर्दे पर दमदार वापसी की है। शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन इस फिल्म ने देशभर में 34 करोड़ रुपए की कमाई की है। दूसरे दिन भी फिल्म ने धुंआधार कमाई के साथ सभी भाषाओं में वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में जितनी तेजी से अपनी कमाई बढ़ाई है आने वाले दिनों में ये 'केजीएफ चैप्टर 2' के करीब पहुंच जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

View this post on Instagram

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

मेजर ने भी पकड़ी तफ्तार

26/11 को हुए मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म 'मेजर' पहले दिन सिनेमाघरों में काफी सुस्त नजर आई थी। केवल हिन्दी में इस फिल्म ने 96 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म ने सभी भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ कमाए। वहीं शनिवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने 5.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 12.50 करोड़ रुपए हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.