Move to Jagran APP

Uunchai Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर 'ऊंचाई' ने फिर पकड़ी रफ्तार, जानिए बुधवार का पूरा हाल

Uunchai Box Office Collection Day 6 सोमवार और मंगलवार को थोड़ा धीमे पड़ने के बाद अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से अपनी रफ्तार पकड़ी है। जाने बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर सूरज बड़जात्या की फिल्म का कैसा हाल रहा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2022 08:24 AM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 08:24 AM (IST)
Uunchai Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर 'ऊंचाई' ने फिर पकड़ी रफ्तार, जानिए बुधवार का पूरा हाल
Uunchai Box Office Collection Day 6 amitabh bachchan goes in full speed. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Uunchai Box Office Collection Day 6: सूरज बड़जात्या भले ही कई-कई सालों बाद निर्देशन में उतरते हों, लेकिन जब वह आते हैं तो दर्शकों पर उनका पूरा जादू चलता है। उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'ऊंचाई' बॉक्स ऑफिस पर तेजी से रेस लगा रही है। अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी औए अनुपम खेर स्टारर इस फिल्म पर भले ही वर्किंग डे का थोड़ा असर देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद फिल्म छठे दिन यानी कि बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब हुई। सूरज बड़जात्या के राजश्री प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ने छठे दिन एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी और शानदार बिजनेस किया।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन 'ऊंचाई' का हुआ इतना कलेक्शन

लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बावजूद भी राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'ऊंचाई' दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रही। पहले दिन 1.81 करोड़ का बिजनेस करने वाली अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने दूसरे दिन एक लंबी छलांग लगाई और फिल्म ने 3.64 करोड़ का बिजनेस किया। रविवार को भी फिल्म का ने बढ़िया प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड 4.71 करोड़ की कमाई की। हालांकि मंडे के टेस्ट में ये फिल्म थोड़ी पछड गई और फिल्म ने केवल 1.81 का कारोबार किया। इसके बाद मंगलवार को फिल्म का बिजनेस घटकर 1.76 हुआ, लेकिन बुधवार को एक बार फिर रफ्तार पकड़ी और 1.76 करोड़ का जबरदस्त बिजनेस किया।

अमिताभ की ऊंचाई बॉक्स ऑफिस पर टोटल इतनी कर चुकी है कमाई

अमिताभ बच्चन की फिल्म ने छठे दिन के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर टोटल 15.56 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया। केवल हिंदी भाषा में रिलीज हुई फिल्म का कलेक्शन देखा जाए तो ये काफी शानदार है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अलावा इस फिल्म में डैनी डेन्जोगप्पा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीती चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई है। पारिवारिक ड्रामा बनाने के लिए मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या ने इस बार कुछ अलग किया और उन्होंने चार दोस्तों की कहानी दर्शकों को दर्शाने के लिए चुनी। कैसे तीन दोस्त मिलकर अपने मृत दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए उम्र की परवाह किए बिना ही कैसे माउंट एवरेस्ट पर चढ़ते हैं, यही फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म में परिणीती ने टूरिस्ट गाइड का किरदार निभाया है, जो इन तीनों दोस्तों की मदद करती हैं।

यह भी पढ़ें: Uunchai Box Office Collection Day 5: अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई' पर पड़ा वीक डे का असर, सिर्फ हुआ इतना कलेक्शन

यह भी पढ़ें: Uunchai Box Office Collection: सॉलिड रफ्तार के बाद मंडे टेस्ट में 'ऊंचाई' को झटका, फिल्म ने कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.