नई दिल्ली, जेएनएन। शुक्रवार (एक नवंबर) को रिलीज़ हुई उजड़ा चमन के कलेक्शंस पहले सोमवार को काफ़ी गिर गये। वहीं, दिवाली वीकेंड में रिलीज़ हुई सांड की आंख की रफ़्तार दूसरे सोमवार को काफ़ी गिर गयी।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक़, उजड़ा चमन ने सोमवार को लगभग एक करोड़ का कलेक्शन किया। फ़िल्म ने 2.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को 3.30 करोड़ और रविवार को 3.61 करोड़ जमा किये थे। अब चार दिनों बाद उजड़ा चमन का नेट बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन 10.26 करोड़ हो चुका है। उजड़ा चमन से प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। फ़िल्म में सनी सिंह निज्जर और मानवी गगरू ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kar raha hu mein ek perfect date ka wait. Kaisi hogi woh, jaaniye ab 1st November ko. #UjdaChaman1Nov @maanvigagroo @karishmasharma22 @ash4sak @kumarmangatpathak @abhishekpathakk @chhatwanimurli @panorama_studios @anandpandit @anandpanditmotionpictures @tseries.official @pvrpictures @sanju_r_joshi #AdityaChowksey @aaradhya_maheshwari #AmitDalmia @allen.brajeshmaheshwari

A post shared by sunnysingh ੴ (@mesunnysingh) on

उजड़ा चमन, आयुष्मान खुराना की बाला से समानताओं के चलते ख़बरों में रही थी। दोनों ही फ़िल्मों के मुख्य किरदार झड़ते बालों की परेशानी से जूझ रहे हैं। बाला 8 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म का यह दूसरा सोमवार (4 नवंबर) था। फ़िल्म को 80 लाख रुपये की मिल सके। इसके साथ सांड की आंख के 11 दिनों के नेट कलेक्शंस अब 17.96 करोड़ हैं। माना जा रहा है कि फ़िल्म 20 करोड़ का नेट कलेक्शन आराम से कर लेगी। 

सांड की आंख ने 48 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी, जबकि पहले शनिवार और रविवार को 1.08 करोड़ और 91 लाख ही जुटा सकी। यानि पहले वीकेंड में सांड की आंख ने 2.47 करोड़ का ही कलेक्शन किया था। पहले सोमवार को फ़िल्म ने 3.19 करोड़, मंगलवार को 2.85 करोड़, बुधवार को 1.63 करोड़ और गुरुवार को 1.54 करोड़ का कलेक्शन किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Making Saturday plans be like ..... #SaandKiAankh

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

सांड की आंख ने दूसरे शुक्रवार (एक नवंबर) को 1.28 करोड़ का कलेक्शन किया था। शनिवार को 1.89 करोड़ और रविवार को 2.32 करोड़ जमा किये। दूसरे वीकेंड में फ़िल्म ने 5.49 करोड़ जमा किये। तुषार हीरानंदानी निर्देशित फ़िल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने लीड रोल्स निभाये हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप