Move to Jagran APP

Tiger 3 Worlwide Collection: दुनियाभर में लहराया 'टाइगर 3' का परचम, ओवरसीज कलेक्शन में चला Salman Khan का जादू

Tiger 3 Overseas Collection बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की टाइगर 3 का धमाल हर तरफ मचा रही है। भारत के अलावा विदेशों में भी एक्शन पैकेज टाइगर 3 ने धमाकेदार कमाई कर डाली है। इस बीच टाइगर 3 के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि टाइगर 3 ने तीन दिन में दुनियाभर में कितनी कमाई कर ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 15 Nov 2023 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 03:40 PM (IST)
टाइगर 3 ने वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन (Photo Credit-Tiger 3 Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Worldwide Box Office Collection: डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में मूवी 'टाइगर 3' की तूती इस समय पूरी दुनिया में बोल रही है। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' ने भारत के साथ विदेशों में भी शानदार कमाई का परचम लहराया है। इस बीच 'टाइगर 3' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आए हैं।

loksabha election banner

ऐसे में इस लेख में हम आपको बताएंगे कि सलमान खान की इस स्पाई थ्रिलर रिलीज के पहले तीन दिन में दुनियाभर में कितने करोड़ का कारोबार कर लिया है।

वर्ल्डवाइड छाई सलमान खान की 'टाइगर 3'

रिलीज के तीन दिन के अंदर 'टाइगर 3' ने कमाई के मामले में हर किसी को प्रभावित किया है। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की इस मूवी को देश-विदेश से फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते 'टाइगर 3' ने दुनियाभर में धमाकेदार काराबोर कर डाला है।

बुधवार को यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'टाइगर 3' के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं। यशराज फिल्म्स के मुताबिक-

स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 रिलीज के 3 दिन के भीतर दुनियाभर में 28.92 मिलियन डॉलर की कमाई कर डाली है, जो भारतीय रुपये के अनुसार 240 करोड़ के करीब है। इन नंबर्स से इस बात का अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि 'टाइगर 3' को वर्ल्डवाइड फैंस ने काफी पसंद किया है।

विदेशों में 'टाइगर 3' ने कमाई के मामले में मचाया धमाल

इतना ही नहीं इंटरनेशनल मार्केट में भी सलमान खान और कटरीना कैफ की इस मूवी ने अपना दबदबा कायम रखा है। गौर करें 'टाइगर 3' के ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो पहले तीन दिन में सलमान की इस स्पाई थ्रिलर ने 7.15 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है।

भारतीय मुद्रा के आधार पर इस फिल्म की ओवरसीज कमाई 59.50 करोड़ की हो गई है। कुल मिलाकर कहा जाए तो इन शुरुआती दिनों में 'टाइगर 3' ने अपनी धाकेदार कमाई का लोहा मनवाया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' की मजबूत पकड़, तीसरे दिन छापे इतने करोड़ नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.