Move to Jagran APP

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' की मजबूत पकड़, तीसरे दिन छापे इतने करोड़ नोट

Tiger 3 Day 3 Collection फिल्म टाइगर 3 इस समय बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के पहले तीन दिन में ये साबित कर दिया है कि कमाई के मामले में ये फिल्म धमाका करने वाली है। इस बीच टाइगर 3 के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 15 Nov 2023 02:21 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 03:07 PM (IST)
तीसरे दिन टाइगर 3 ने किया इतना कलेक्शन (Photo Credit-Tiger 3 Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Day 3 Box Office Collection: सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का जादू इस समय फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। सिनेमाघरों में 'टाइगर 3' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। हर रोज 'टाइगर 3' की कमाई में काफी इजाफा देखने को मिल रहा।

loksabha election banner

रिलीज के तीसरे दिन भी 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है। इस बीच 'टाइगर 3' के तीसरे दिन के कलेक्शन के ताजा आंकड़ों की डिटेल्स सामने आ गई है, ऐसे में आइए जानते हैं कि मंगलवार को 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया है।

तीसरे दिन 'टाइगर 3' ने किया कमाल

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दिवाली के मौके पर 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' कमाई के मामले में आंधी काट रही है। पहले दो दिन में डायरेक्टर मनीष शर्मा की इस मूवी ने धमाकेदार कारोबार किया है।

यही सिलसिला रिलीज तीसरे दिन भी कायम रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'टाइगर 3' के तीसरे दिन के ताजा आंकड़े पेश किए हैं। तरण के मुताबिक- सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 ने रिलीज के तीसरे दिन 43.50 करोड़ की शानदार कमाई की है।

मंगलवार के दिन कलेक्शन के मामले टाइगर 3 ने अपनी धाकड़ छाप छोड़ी है। स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' ने शुरुआत में ही ये साबित कर दिया कि ये मूवी आने वाले दिनों कमाई के मामले में गदर मचाती हुई नजर आएगी।

पहले 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्में-

      जवान     180.45 करोड़
      पठान     161 करोड़
      टाइगर 3     144.50 करोड़

जवान और पठान की लिस्ट में 'टाइगर 3'

बॉलीवुड की दो सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों के बारे में बात की जाए तो उसमें शाह रुख खान की इस साल आई फिल्में 'पठान और जवान' का नाम शामिल है। अब इस सूची में सलमान खान की 'टाइगर 3' ने अपनी दावेदारी पेश की है।

रिलीज के पहले तीन दिन में सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्मों में 'टाइगर 3' तीसरे स्थान पर आ गई है। अब तक 3 दिन में 'टाइगर 3' ने कुल 144.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Box: 'टाइगर 3' से Salman Khan ने रचा इतिहास, इन 17 फिल्मों से छूआ 100 करोड़ का आंकड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.