Move to Jagran APP

Tiger 3 Box Office Day 2: बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' की गूंज, 'जवान' के इस दिन का रिकॉर्ड तोड़ कमाए इतने करोड़

Tiger 3 Box Office Collection Day 2 दिवाली पर दुनियाभर में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई। सुबह 6 बजे से फिल्म का पहला शो शुरू हो गया। फैंस में मूवी को लेकर ऐसा क्रेज देखने को मिला कि कुछ जगहों पर ढोल नगाड़े बजाए गए। पहले दिन की रॉक सॉलिड ओपनिंग के बाद फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 13 Nov 2023 10:05 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2023 10:05 PM (IST)
Salman Khan and Katrina Kaif from Tiger 3

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Box Office Collection Day 2: यशराज स्पाई यूनिवर्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' ने दिवाली पर तगड़ी ओपनिंग ली। फेस्टिव सीजन में भी फैंस में सलमान खान की इस फिल्म को देखने का चस्का बरकरार था। लिहाजा फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए कई जगह सुबह 6 बजे ही थिएटर्स में ऑडियंस की अच्छी ऑक्युपेंसी देखने को मिली।

loksabha election banner

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाली इस फिल्म का जलवा दूसरे दिन भी बरकरार रहा। फिल्म के सेकंड डे का अर्ली कलेक्शन सामने आ चुका है।

बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' की दहाड़

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'टाइगर 3' स्पाई-थ्रिलर एक्शन फिल्म है। इसे सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर मूवी बताया जा रहा है, जिसने 44.50 करोड़ से ओपनिंग ली। इससे सलमान ने अपनी ही कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। वहीं, अब दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। अर्ली कलेक्शन में 'टाइगर 3' ने पहले दिन से ज्यादा कमाई की है।

दूसरे दिन 'टाइगर 3' ने कमाए इतने करोड़

सोमवार दोपहर तक एडवांस बुकिंग में कमजोर दिख रही 'टाइगर 3' ने दोपहर बाद स्पॉट बुकिंग में कमाल दिखाया। देर शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक, मंडे टेस्ट में फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म की पहले सोमवार की कमाई इस साल रिलीज हुई कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से ज्यादा है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, एक्शन से भरपूर सलमान-कटरीना की 'टाइगर 3' ने सोमवार को 57.50 करोड़ की कमाई की है। ये सभी भाषाओं में मिलाकर दिए गए फिल्म के आंकड़े हैं। इससे मूवी का कुल कारोबार 102 करोड़ हो गया है।

पहले सोमवार के कलेक्शन में इन फिल्मों को दी मात

फिल्म पहले सोमवार का कलेक्शन (करोड़ में)
पठान 26.50
जवान 32.92
गदर 2 38.70

इन फिल्मों के रिकॉर्ड भी किए ध्वस्त

इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा अगर 'टाइगर 3' के पहले सोमवार के कलेक्शन का मुकाबला दूसरी फिल्मों से करें, तो इसमें 'बाहुबली 2' पीछे होती नजर आ रही है, जिसका पहले सोमवार का कलेक्शन 40 करोड़ के आसपास था। इसके अलावा 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की फिल्में 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के आंकड़े भी पीछे हैं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की रिलीज के बाद कटरीना ने फैमिली संग धांसू अंदाज में मनायी दिवाली, ससुराल से सामने आई एक्ट्रेस की फोटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.