नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की फ़िल्म 'थप्पड़' ने रिलीज़ के पहले हफ़्ते में दर्शकों को काफ़ी प्रभावित किया है, जिसके चलते फ़िल्म ने ठीकठाक कमाई कर ली है। कहानी और किरदार शहरी परिवेश से होने की वजह से दिल्ली जैसे महानगरों में फ़िल्म का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। हालांकि दूसरे हफ़्ते में फ़िल्म की चुनौती बढ़ जाएगी, क्योंकि टाइगर श्रॉफ की बाग़ी 3 रिलीज़ हो गयी है। इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी हाइप है। इसका असर मौजूदा फ़िल्मों पर पड़ सकता है।

अनुभव सिन्हा निर्देशित फ़िल्म थप्पड़ 28 फ़रवरी को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म ने 3.07करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार को 5.05 करोड़ और रविवार को 6.54 करोड़ का कलेक्शन किया था। वर्किंग वीक में फ़िल्म के कलेक्शंस गिरे, मगर स्थिर बने रहे। सोमवार को फ़िल्म ने 2.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। मंगलवार को 2.21 करोड़, बुधवार को 2.01 करोड़ और गुरुवार को 1.65 करोड़ जमा किये थे। इस तरह रिलीज़ के सात दिनों में तापसी की फ़िल्म थप्पड़ ने 22.79 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। 

तापसी की अगर पिछली कुछ फ़िल्मों से तुलना करें तो सांड की आंख से इस फ़िल्म के कलेक्शंस बेहतर हैं, जिसने पहले हफ़्ते में 11.50 करोड़ कमाये थे। हालांकि बदला के मुक़ाबले फ़िल्म ने अंडर परफॉर्म किया है, जिसने 38 करोड़ का कलेक्शन फ़र्स्ट वीक में किया था। बदला में तापसी के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। 

नायिका प्रधान फ़िल्मों में 'थप्पड़' की स्थिति

अगर इस साल रिलीज़ हुई दूसरी नायिका प्रधान फ़िल्मों से थप्पड़ की तुलना करें तो दीपिका पादुकोण की छपाक ने पहले हफ़्ते में 28.38 करोड़ का कलेक्शन किया था। कंगना रनौत की पंगा ने 18.21 करोड़ जमा किये थे। ज़ाहिर है कि थप्पड़ ने इन दोनों के बीच ही कलेक्शन किया है।

बाग़ी 3 कर सकती है थप्पड़ का असर कम

दूसरा हफ़्ता फ़िल्म के लिए काफ़ी अहम है। इस हफ़्ते में थप्पड़ की टक्कर बाग़ी 3 से है। बाग़ी 3 को लेकर दर्शकों के बीच काफ़ी उत्सुकता है। टाइगर की अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है, जिसके दम पर उनकी फ़िल्म बेहतरीन कलेक्शन कर सकती है। बाग़ी 3 के बिज़नेस का असर थप्पड़ पर निश्चित रूप से पड़ेगा। 

बाग़ी 3 को अहमद ख़ान ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड रोल में हैं, वहीं रितेश देशमुख ने टाइगर के भाई के रोल में हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस