नई दिल्ली, जेएनएन। Super 30 Box Office Collection Day 5: रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म सुपर 30 (Super 30) से जितनी उम्मीद की जा रही थी उतना फिल्म को रिस्पॉन्स मिलता नहीं दिख रहा है। फिर भी फिल्म की रफ्तार धीरे-धीरे बढ़ रही है और माउथ पब्लिसिटी का फिल्म को फायदा मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज से पांचवें दिन मतलब मंगलवार को लगभग 5 करोड़ रुपये की कमाई की। 

12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने 5वें दिन करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस प्रकार फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा 60 करोड़ रुपये को पार कर गया है। अब फिल्म की कुल कमाई 64.07 करोड़ रुपये हो चुकी है। मंगलवार को फिल्म ने 6.39 करोड़ रुपये की कमाई की।इससे पहले फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानि शुक्रवार को 11.83 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शनिवार को 18.19 करोड़ रुपये, तीसरे दिन रविवार को 20.74 करोड़ रुपये और चौथे दिन सोमवार को 6.92 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब फिल्म जिस प्रकार आगे बढ़ रही है उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले सप्ताह में फिल्म 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर ले। सुपर 30 को बिहार में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। 

फिल्म सुपर 30 को शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से भी अच्छा कॉम्पीटिशन मिल रहा है। क्योंकि कबीर सिंह पहले से सिनेमाघरों में है और फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। रितिक की पिछली दो फिल्में मोहन जोदाड़ो और काबिल से अगर सुपर 30 की तुलना की जाए तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 अच्छा परफॉर्म कर रही है। अगर फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन की की बात करें तो रिलीज से तीन दिनों के अंदर फिल्म ने 15.39 करोड़ रूपये का कलेक्शन हासिल कर लिया था। 

सुपर 30 की कहानी बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की है, जो ‘सुपर-30’ के माध्यम से गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिले के लिए तैयारी करवाता है। 

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस