नई दिल्ली, जेएनएन। बॉक्स ऑफिस पर वीक डेज में हर फिल्म संघर्ष करती है। ऐसी ही कुछ रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के साथ भी देखने को मिल रहा है। लेेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच घमासान के बावजूद सुपर 30 अच्छी कमाई करने में कामयाब हो रही है। मंगलवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ की कमाई की है और अब कुल कलेक्शन 128.67 करोड़ हो गया है। 

रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है। पहले सप्ताह में अच्छी कमाई करते हुए आगे बढ़ी फिल्म अब वीक डेज में भी कॉम्पीटिशन के बीच अच्छी कमाई कर रही है। रिलीज के बाद पहले तीन दिनों में 50 करोड़, 10 दिन में 100 करोड़ और 17वें दिन 125 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली फिल्म सुपर 30 का कॉम्पीटिशन अभी कंगना रनौत की जजमेंटल है क्या और हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग से है। इसके साथ अभी सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की कबीर सिंह और हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम भी हैं। 

इस बीच सोमवार को फिल्म ने 1.39 करोड़ रुपये की कमाई की है। सुपर 30 की कहानी गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। मुख्य भूमिका में रितिक रोशन हैं। 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म सुबह 30 ने पहले सप्ताह में 75.85 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 37.86 करोड़ रुपये और तीसरे सप्ताह में 12.22 करोड़ रुपये की कमाई की। 17वें दिन 125 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म लगातार आगे बढ़ रही है। अगर बात करें 150 करोड़ की तो अभी फिल्म इस आंकड़े से दूर है। लेकिन अगर वीकेंड पर फिल्म को शानदार कमाई होती है तो यह आंकड़ा जल्द पूरा हो सकता है। 150 के बाद फिल्म 200 करोड़ की तरफ बढ़ेगी लेकिन यह रास्ता अभी काफी दूर है। 

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस