Move to Jagran APP

Gadar 2 के आगे पठान और सुल्तान हुए निढाल, 6 दिनों में सनी देओल की मूवी ने चटाई इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को धूल

Sunny Deol Starrer Gadar 2 Beats Pathaan And Sultan सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड तोड़ने की होड़ में है। फिल्म ने 6 दिनों में इतनी कमाई कर ली है कि शाह रुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्मों को टक्कर दे रही है। सनी देओल की फिल्म ने अब ब्लॉकबस्टर रही पठान और सुल्तान को पीछे छोड़ दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 18 Aug 2023 03:48 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2023 03:48 PM (IST)
Sunny Deol Starrer Gadar 2 Beats Pathaan And Sultan

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Starrer Gadar 2 Beats Pathaan And Sultan: सनी देओल की गदर 2 के लिए दर्शकों का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। थिएटर्स में फैंस ट्रेक्टर की सवारी करते हुए पहुंच रहे हैं और सनी देओल को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस के कारोबार में साफ झलक रहा है।

loksabha election banner

गदर 2 रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका बजा रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ने की होड़ में है। अब फिल्म ने शाह रुख खान की पठान और सलमान खान की सुल्तान को भी पछाड़ दिया है।

पठान- सुल्तान को छोड़ा पीछे

गदर 2 ने रिलीज के 6 दिनों में इतनी कमाई कर डाली है कि एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। सनी देओल की गदर 2 ने शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के लिए एक बेंच मार्क सेट कर दिया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, गदर ने लगातार 6 दिनों तक 30 करोड़ के ऊपर बिजनेस किया है।

6 दिनों में गदर 2 ने बनाया ये रिकॉर्ड

गदर 2 ने रिलीज के साथ ही पहले दिन यानी 11 अगस्त को 40.10 करोड़ रुपये, 12 अगस्त को 43.08 करोड़ रुपये, 13 अगस्त को 51.70 करोड़ रुपये, 14 अगस्त को 38.70 करोड़ रुपये, 15 अगस्त को 55.4 करोड़ रुपये कमाए और 16 अगस्त को 32.37 करोड़ रुपये की कमाई की।

शाह रुख- सलमान छूटे पीछे

गदर 2 इसके साथ ही लगातार 6 दिनों में 30 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है। गदर 2 से पहले सिर्फ शाहरुख खान की पठान और सलमान खान की सुल्तान ने लगातार पांच दिनों तक 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। गदर 2 कमाई के मामले में आमिर खान की पीके और रणबीर कपूर की संजू को भी मात दे चुकी है। 

300 करोड़ के करीब पहुंची गदर 2

गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ओर नजर डाले तो फिल्म ने रिलीज के 7 दिनों में धुआंधार कमाई की है। गदर 2 ने सातवें दिन देशभर में 23.28 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। इसके साथ ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने अब तक 284.63 करोड़ रुपये कमा लिए है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.