मुंबई। फिल्म मेकर लव रंजन ने प्यार का पंचनामा जैसी फिल्म बना कर पहले ही अपनी सोच कर फ्रेशनेस का परिचय दिया था और अब इसी कारण उनकी फिल्में पसंद की गई। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी भी इसका एक उदहारण है जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर चौथे दिन भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर चौथे दिन यानि सोमवार को पांच करोड़ 17 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने छ करोड़ 42 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी यानि चौथे दिन सिर्फ़ एक करोड़ 25 लाख की घटत रही, जो की फिल्म के बॉक्स ऑफ़िस पर आगे के भविष्य के लिए शुभ संकेत हैं। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 31 करोड़ 74 लाख रूपये हो गया है। माना जा रहा है कि सोनू के टीटू की स्वीटी एक हफ्ता पूरा करने के साथ 42 से 44 करोड़ रूपये का बिज़नेस कर लेगी, जो फिल्म के लिए बड़ी बढ़त होगी। याद हो कि पिछले साल फुकरे रिटर्न्स ने भी इसी तरह की शुरुआत दी थी और फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस से 80 करोड़ 32 लाख रूपये की कमाई की।

दो लड़कों के आपसी रिश्ते और प्यार की कहानी पर बनी इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 26 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया था और इस कारण ये फिल्म इस साल की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई । संजय लीला भंसाली की पद्मावत, पहले वीकेंड में 114 करोड़ रूपये कमा कर पहले स्थान पर है जबकि अक्षय कुमार की पैड मैन 40 करोड़ 05 लाख रूपये के साथ दूसरे स्थान पर। सोनू के टीटू की स्वीटी को सिर्फ़ भारत में ही नहीं ओवरसीज़ में भी अच्छे कलेक्शन मिले हैं। फिल्म भारत से बाहर 275 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई और अब तक चार करोड़ 74 लाख रूपये कमा चुकी है, जिसमें पाकिस्तान ने भी करीब 10 हजार डॉलर का योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर छाये ये तीन किरदार, पहले वीकेंड पर SKTKS की कमाई शानदार

Edited By: Manoj Khadilkar