मुंबई। पहले दिन 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की धीमी रफ़्तार रही, मगर दूसरे दिन फ़िल्म ने रफ़्तार पकड़ी और बॉक्स लगभग डेढ़ गुनी कमाई करके अच्छे ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के संकेत दिये हैं।

मुदस्सर अज़ीज़ निर्देशित हैप्पी फिर भाग जाएगी 24 अगस्त को रिलीज़ हुई। फ़िल्म ने 2.70 करोड़ की ओपनिंग ली। दूसरे दिन शनिवार को कलेक्शंस में उल्लेखनीय उछाल आया और कलेक्शन 4.03 करोड़ पर पहुंच गये, जिसे मिलाकर दो दिनों में फ़िल्म का कलेक्शन 6.73 करोड़ हो गया है। पहले वीकेंड में हैप्पी भाग जाएगी को 10 करोड़ पर पहुंचने के लिए 3.27 करोड़ की ज़रूरत है, जो रविवार को मिलने की पूरी संभावना है। देशभर में रक्षा बंधन के त्योहार की धूम होने की वजह से रविवार को कलेक्शन में इजाफ़ा हो सकता है और ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 10 करोड़ के पड़ाव को पार सकता है। 

हैप्पी फिर भाग जाएगी का निर्माण आनंद एल रॉय ने किया है। फ़िल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी का दूसरा भाग है। फ़िल्म में इस बार सोनाक्षी सिन्हा की हैप्पी के किरदार में एंट्री हुई है, जबकि सहयोगी स्टार कास्ट में डायना पेंटी, जिमी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, अली फ़ज़ल और पंजाबी कलाकार जस्सी गिल शामिल हैं। पहले भाग में अभय देओल, अली फ़ज़ल और डायना पेंटी ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' से पहले सोनाक्षी पिछले साल 'इत्तेफ़ाक़' में फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं, जिसने 4.04 करोड़ की ओपनिंग ली थी। 2016 में सोनाक्षी दो फ़िल्मों 'फ़ोर्स 2' और 'अकीरा' में दिखायी दी थीं। जॉन अब्राहम स्टारर 'फ़ोर्स 2' ने 6.05 करोड़ की ओपनिंग ली थी, तो सोनाक्षी की सोलो लीड रोल वाली फ़िल्म 'अकीरा' को पहले दिन 5.15 करोड़ मिले थे। 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को बॉक्स ऑफ़िस पर अभी भी 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' से कड़ी टक्कर मिल रही है, जो 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थीं। ये दोनों फ़िल्मों 11 दिन बाद भी दर्शकों को अपनी तरफ़ खींच रही हैं। ख़ासकर वीकेंड्स में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' को बड़ी तादाद में दर्शक मिलते हैं। ऐसे में हैप्पी को ज़रा मुश्किल हो सकती है। 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के साथ रिलीज़ हुई अनिल शर्मा की फ़िल्म 'जीनियस' ने पहले दिन 2.06 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फ़िल्म से अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है। चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं इशिता चौहान ने भी इस फ़िल्म से बतौर लीडिंग लेडी अपना करियर शुरू किया है। नवाज़उद्दीन सिद्दीकी विलेन के रोल में हैं। 'जीनियस' को बॉक्स ऑफ़िस पर जमे रहने के लिए 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को कड़ी टक्कर देनी होगी। 

Posted By: Manoj Vashisth