मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करते हुए ढ़ाई करोड़ से अधिक का ओपनिंग कलेक्शन हासिल किया है।

इस शुक्रवार यानि 24 अगस्त को बॉक्स ऑफ़िस पर सोनाक्षी सिन्हा की हैप्पी फिर भाग जायेगी और फिल्मकार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की हीरो के रूप में डेब्यू फिल्म जीनियस रिलीज़ हुई । मुदस्सर अज़ीज के निर्देशन में बनी हैप्पी फिर भाग जायेगी ने पहले दिन दो करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म से इसी तरह के ओपनिंग की उम्मीद भी की गई थी। हैप्पी फिर भाग जायेगी को उत्तर भारत से अच्छी उम्मीद जगी है लेकिन अगर वीकेंड अच्छा नहीं होगा तो फिल्म के बिज़नेस में मुश्किल होगी। ये फिल्म 2016 में आई हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल है। कहानी उसी हैप्पी की है जो पिछली बार पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार चीन भागी है। पिछली बार डायना पेंटी ने हैप्पी का लीड रोल निभाया था लेकिन इस बार कहानी में ट्विस्ट दे कर दो दो हैप्पी को फिल्म में रखा गया है और दूसरी हैप्पी का रोल सोनाक्षी सिन्हा ने किया है। फिल्म में पहले की तरह जिमी शेरगिल और अली फजल का अहम् रोल बरकरार है लेकिन इस बार पंजाबी स्टार जस्सी गिल के रूप में नई एंट्री हुई है। करीब दो घंटे 15 मिनिट की इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है। फिल्म को 1200 से 1500 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है ।

फिल्म के पहले भाग यानि हैप्पी भाग जाएगी को पहले दिन दो करोड़ 32 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था और फिल्म ने पहले वीकेंड में 10 करोड़ 71 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

सोनाक्षी इससे पहले वेलकम टू न्यूयॉर्क में दिखी थीं और उस फिल्म को कुल दो करोड़ 38 लाख रूपये की ही कमाई हुई थी

सोनाक्षी की इत्तेफ़ाक ने पहले दिन 4 करोड़ 5 रूपये और कुल 30 करोड़ 21 लाख रूपये का कलेक्शन किया था

इसी शुक्रवार को गदर एक प्रेम कथा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के निर्देशन अनिल शर्मा के बेटे की फिल्म जीनियस भी रिलीज़ हुई। उत्कर्ष ने ही गदर में सनी देओल के बेटे जीते की भूमिका निभाई थी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी जीनियस में उत्कर्ष की हीरोइन के रूप में इशिता चौहान हैं। ये इशिता का भी लीड रोल में डेब्यू है । उन्होंने आपका सुरूर में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया था।जीनियस एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें हीरो सच्चा देशभक्त बन कर देश के दुश्मनों से लड़ता है और रोमांस भी करता है । कहानी ये में कहने की कोशिश की गई है कि जीनियस तो वो होता है जिसके पास कैरेक्टर हो। जो हर परिस्थिती में ज़िंदगी की लड़ाई लड़ता है और जीतता है।फिल्म का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का होना है जो फिल्म में विलेन के रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: हैप्पी फिर भाग जायेगी हुई रिलीज़, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद

Posted By: Manoj Khadilkar