मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म इत्तेफ़ाक ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले वीकेंड में कोई बड़ा कमाल तो नहीं दिखाया है लेकिन धीमी लेकिन बरक़रार रफ़्तार के साथ 16 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है।

राजेश खन्ना-नंदा-इफ़्तेख़ार स्टारर इत्तेफ़ाक के करीब 48 साल बाद बड़े परदे पिछले हफ़्ते इसी नाम से बनी फिल्म रिलीज़ हुई। शाहरुख़ खान और करण जौहर जैसे बड़े नामों के प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ने के कारण इस फिल्म की चर्चा ज़्यादा रही लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर को जबरदस्त प्रदर्शन नहीं दिखाया । इत्तेफ़ाक-It Happened One Night ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन यानि रविवार को छह करोड़ 50 लाख रूपये की कमाई की । ये शनिवार के कलेक्शन से सिर्फ एक करोड़ रूपये ज़्यादा रही । चार करोड़ पांच लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इत्तेफ़ाक का कलेक्शन अब 16 करोड़ पांच लाख रूपये हो गया है । चूंकि इत्तेफ़ाक के सामने हिंदी की कोई बड़ी फिल्म नहीं है और सस्पेंस फिल्म होने के कारण माउथ पब्लिसिटी भी लोगों में उत्सुकता जगा रही है, इसलिए माना जा रहा है कि हफ़्ते के सामान्य दिनों में इत्तेफ़ाक अपना प्रदर्शन सुधार सकती है । सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म अ जेंटलमैन ने अपने पहले वीकेंड में 13 करोड़ 30 लाख रूपये की कमाई की थी जबकि अक्षय खन्ना की श्रीदेवी स्टारर मॉम ने 14 करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन किया था ।

यह भी पढ़ें:केदारनाथ: आ गई सारा अली खान की पहली फिल्म की रिलीज़ डेट

करीब 25 करोड़ रूपये में बनी इत्तेफ़ाक का निर्देशन अभय चोपड़ा ने किया है। इस फिल्म को लेकर नो- प्रमोशन का एक फंडा लगाया गया था कि फिल्म का सस्पेंस कहीं से भी लीक न हो जाय ।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप