Move to Jagran APP

Shehzada Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन पटरी से उतरी 'शहजादा', नहीं चला कार्तिक आर्यन का जादू

Shehzada Box Office Collection Day 1 कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के पहले दिन के कलेक्शन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ गया है। तो चलिए देखते हैं कि कार्तिक और कृति फैंस की उम्मीद पर खरे उतरे की नहीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 18 Feb 2023 08:03 AM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2023 10:54 AM (IST)
Shehzada Box Office Collection Day 1 Kartik Aaryan Kriti sanon starrer Shehzada Fails to impress

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Box Office Collection Day 1: शाह रुख खान की पठान का रंग अभी बॉक्स ऑफिस पर फीका भी नहीं पड़ा कि कार्तिक आर्यन ने अपनी शहजादा के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म को लेकर पहले से सोशल मीडिया पर काफी बज है। शहजादा को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड की एंटमैन 3 भी रिलीज की जा चुकी है। ऐसे में कार्तिक के फैंस जानने के लिए बेताब होंगे कि शहजादा का पहले दिन का कलेक्शन कैसा रहा।

loksabha election banner

नहीं चला कार्तिक आर्यन का जादू

कार्तिक आर्यन की शहजादा देशभर में 3000 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। एडवांस बुकिंग से अंदाजा हो गया था कि ये 'भूल भुलैया 2' के ओपनिंग डे कलेक्शन का आधा भी नहीं कमा पाएगी और हुआ भी ऐसा ही। शहजादा से अच्छा कलेक्शन, हॉलीवुड की फिल्म एंटमैन 3 का रहा है। इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन और दूसरे मेकर्स ने टिकटों के रेट कम करने का जो फैसला किया, उसका भी कोई फायदा होता नजर नहीं आ रहा।

डबल डिजिट भी नहीं छू पाई

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म से उम्मीद की जी रही थी कि ये कुछ कमाल करके दिखाएगी, लेकिन ऐसा हो न सका। सैकनिल्क के अनुसार शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने पहले दिन 7.00 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल बजट 80 करोड़ से ऊपर का रहा है ऐसे में पहले दिन इसका सिर्फ 7 करोड़ कमाना निराश कर सकता है।

भूल भुलैया 2 का नहीं तोड़ पाई रिकॉर्ड

शाह रुख खान की पठान ने शहजादा को पटरी से उतारने के लिए सिर्फ 110 रुपये में टिकट बेचने का फैसला किया था। जिसके जवाब में शहजादा के मेकर्स ने, एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री देने का ऑफर रखा। पर शहजादा की नैया इसके बाद भी पार नहीं हो पाई। कार्तिक अपनी ही फिल्म भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए जिसने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।  

ये भी पढ़ें

Akshay Kumar की 'बड़े मियां, छोटे मियां' के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

Arbaaz Khan Show: सलीम खान से शादी के बारे में सोचकर हेलन हुईं भावुक, कहा-मैं कभी भी इस परिवार...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.