Move to Jagran APP

SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 2: दूसरे दिन घट गई 'सत्यप्रेम की कथा' की कमाई, शुक्रवार को कमाए इतने रुपये

SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 2 कार्तिक आर्यन और कियारा की सत्यप्रेम की कथा से लोगों को काफी उम्मीदें है। फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ का कलेक्शन करके सबको चौंका दिया था। अब दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि इसने लीड एक्टर्स की कैप में एक और फेदर का काम किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 01 Jul 2023 07:36 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jul 2023 07:36 AM (IST)
SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 2, Kartik Aaryan, kiara Advani

नई दिल्ली, जेएनएन।SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 2: भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए लौट आए हैं। समीर विदवान्स की निर्देशित इस फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उम्मीदों से बेहतर शुरुआत करने के बाद, फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में गिरावट आई है। तो चलिए देखते हैं सत्यप्रेम की कथा ने शुक्रवार को कितनी कमाई की है।

loksabha election banner

दूसरे दिन घटी 'सत्यप्रेम की कथा' की कमाई

फिल्म सत्तू और कथा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक परेशान शादी में फंसे हुए जोड़े हैं। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और आलोचक कार्तिक और कियारा के अभिनय की सराहना कर रहे हैं। आदिपुरुष सहित लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर विफलता के बीच सिने प्रेमी इसे ताजी हवा का झोंका कह रहे हैं।

पहले दिन की थी धांसू कमाई

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, शुक्रवार को वर्किंग डे होने के कारण कमाई में गिरावट दर्ज की गई। सैकनिल्क डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ने 7-8 करोड़ का कलेक्शन किया है। लेटेस्ट आंकड़ों के साथ, कुल कलेक्शन अब 16.25 से 17.25 के बीच है। लव सागा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ की ओपनिंग ली थी।

कार्तिक-कियारा की अच्छी कमाई वाली फिल्म

बकरीद पर रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा को छुट्टी का फायदा मिला और इसने लीड एक्टर्स की कैप में एक और फेदर का काम किया।  यह फिल्म न केवल कियारा आडवाणी की छठी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है, बल्कि भूल भुलैया 2 के साथ कार्तिक आर्यन की भी तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। अब सारी उम्मीदें शनिवार और रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई है। इस फिल्म को परफॉर्म करने के लिए 4 दिनों का विंडो मिला, जिसका फायदा ये उठा पाती है या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा।

कोई नहीं है टक्कर में

सत्यप्रेम की कथा का रास्त इसलिए भी साफ है क्योंकि दो हफ्ते पहले रिलीज हुई आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर पहले कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। दूसरी तरफ जरा हटके जरा बचके को सिनेमाघरों में 4 हफ्ते हो चुके हैं। तो ये दोनों ही फिल्में कार्तिक आर्यन स्टारर का कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.